scriptमतदान केंद्रों के पर्यवेक्षकों और अधिकारियों को मिला प्रशिक्षण | Training for supervisors and officers of polling stations | Patrika News
चेन्नई

मतदान केंद्रों के पर्यवेक्षकों और अधिकारियों को मिला प्रशिक्षण

तमिलनाडु में अगले माह 18 अप्रेल को होने वाले 17वें लोकसभा चुनाव को लेकर रविवार को वेलूर जिले के दो संसदीय क्षेत्रों के 3,473 मतदान केंद्रों के…

चेन्नईMar 25, 2019 / 12:35 am

मुकेश शर्मा

वेलूर के साइनादपुरम स्थित एक प्रशिक्षण शिविर में अधिकारियों को दिए गए प्रशिक्षण का अवलोकन करते कलक्टर रामण व अन्य।

वेलूर के साइनादपुरम स्थित एक प्रशिक्षण शिविर में अधिकारियों को दिए गए प्रशिक्षण का अवलोकन करते कलक्टर रामण व अन्य।

वेलूर।तमिलनाडु में अगले माह 18 अप्रेल को होने वाले 17वें लोकसभा चुनाव को लेकर रविवार को वेलूर जिले के दो संसदीय क्षेत्रों के 3,473 मतदान केंद्रों के करीब 19 हजार पर्यवेक्षकों व अधिकारियों के लिए प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया। कलक्टर रामण ने सुबह 10 बजे साइनादपुरम स्थित एक केंद्र पर प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत की। जिले के 13 विधानसभा क्षेत्र में प्रशिक्षण केंद्र बनाए गए थे जिनमें मुख्यत: अधिकारियों को मतदान समय पर शुरू करने, वोटिंग मशीन को तैयार हालात में रखने सहित कई तरह का प्रशिक्षण दिया गया।

डीएमके सत्ता में आई तो झूठे मुकदमे दायर करेगी

ऊर्जा व ग्रामीण उद्योग मंत्री पी. तंगमणि का कहना है कि अगर डीएमके सत्ता में आई तो झूठे मुकदमे दायर कर प्रताडि़त करेगी। मंत्री ने कहा कि हमें लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए महागठबंधन कायम करने का गुमान छोडक़र सभी प्रत्याशियों की जीत के लिए एकजुट होकर तत्परता से कार्य करना होगा।

तंगमणि ने कहा कि जीत से पहले हमें गद्दारों और शत्रुओं से निपटना होगा। उन्होंने आशंका जताई कि चुनाव बूथ में सेवारत सरकारी कर्मचारी सरकार के खिलाफ अपनी नाराजगी दिखा सकते हैं क्योंकि उनकी मांगों पर विचार नहीं किया गया है। उन्होंने पार्टी और घटक दल के बूथ एजेंटों से अपील की कि मतदान के दिन अगर वे किसी कारणवश मतदान केंद्र से बाहर निकलते हैं तो उनकी जगह अन्य अधिकृत व्यक्ति को अवश्य बिठाएं ताकि गड़बड़ी की संभावना नहीं रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो