मछुआरों के हित के लिए वसंतकुमार ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात

मछुआरों के हित के लिए वसंतकुमार ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात

shivali agrawal | Publish: Jun, 12 2019 04:51:19 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

वसंत एंड को. के संस्थापक और कन्याकुमारी से चुने गए सांसद वसंत कुमार ने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों के लिए पहले दिन से ही काम करना शुरू कर दिया है।

चेन्नई. वसंत एंड को. के संस्थापक और कन्याकुमारी से चुने गए सांसद वसंत कुमार ने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों के लिए पहले दिन से ही काम करना शुरू कर दिया है। चुनाव जीतने के बाद उन्होंने अपने चुनाव क्षेत्र का दौरा किया और वहां के स्थानीय लोगों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने लोगों से कुशलक्षेम जानने के साथ ही उनकी समस्याएं भी सुनी और उन समस्याओं का हर सम्भव समाधान कराने का भरोसा दिया।
कन्याकुमारी संसदीय क्षेत्र के मछुआरों की समस्याओं को लेकर सोमवार को वसंत कुमार ने मुख्यमंत्री ईके पलनीसामी से मुलाकात की। इस मुलाकात में उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि मौसम बदल रहा है। विशेषकर जून-जुलाई महीने के इस इलाके में समुद्री तूफान के कारण तटीय इलाके में घरों को काफी नुकसान पहुंचता है। हर साल इससे समुद के किनारे बसे मछुआरों के घरों समेत कई और प्रकार का नुकसान होता है।
उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर कहा कि इन मछुआरों को समुद्री तूफान से बचने के लिए समुद्र के किनारे दीवार का खाका तैयार किया जाय। यही नहीं इस तूफान के कारण मछुआरों के उपकरणों को भी नुकसान होता है। इस बाबत उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि वे मछुआरों को जाल व अन्य उपकरण भी मुहैया कराएं जिनका तूफान के कारण नुकसान हुआ है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned