scriptएआएडीएमके की पूर्व महासचिव वीके शशिकला कोरोना पॉजिटिव | VK Sasikala tested Corona Positive | Patrika News
चेन्नई

एआएडीएमके की पूर्व महासचिव वीके शशिकला कोरोना पॉजिटिव

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की सहयोगी रही शशिकला आय से अधिक संपत्ति के मामले में बेंगलुरु की जेल में सजा काट रही है और इस महीने के अंत में शशिकला की रिहाई होनी है।

चेन्नईJan 22, 2021 / 08:31 pm

MAGAN DARMOLA

एआएडीएमके की पूर्व महासचिव वीके शशिकला कोरोना पॉजिटिव

एआएडीएमके की पूर्व महासचिव वीके शशिकला कोरोना पॉजिटिव

चेन्नई. आय से अधिक संपत्ति के मामले में सजा काट रही एआएडीएमके की पूर्व महासचिव वीके शशिकला के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। शुक्रवार सुबह विक्टोरिया अस्पताल की ओर से शशिकला को लेकर हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि उनके टेस्ट में कोविड-19 गंभीर न्यूमोनिया, टाइप-2 डायबिटीज, हाइपरटेंशन, हाइपोथाइरॉइडिज्म डायग्नोज किया गया है। फिलहाल उनका इलाज कोविड-19 के लिए जारी स्टैंडर्ड प्रोटोकॉल के तहत किया जा रहा है।

चार साल से जेल में बंद शशिकला को बुधवार को बुखार और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद शहर के सरकारी बोरिंग व लेडी कर्जन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोना के लिए शशिककला की रैपिड एंटीजन और ट्रूनॉट टीबी जांच की गई थी जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

 

 

एआएडीएमके की पूर्व महासचिव वीके शशिकला कोरोना पॉजिटिव

चिकित्सकों के सिवियर एक्यूट रेसपिरेटरी इंफेक्शन (एसएआरआइ) से पीडि़त की पुष्टि करने के बाद गुरुवार दोपहर शशिकला को विक्टोरिया अस्पताल के जेल वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया था। गुरुवार शाम आई आरटी-पीसीआर रिपोर्ट में शशिकला के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई, इसके बाद शशिकला को आइसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया। शशिकला की हालात स्थिर है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो