scriptwater scarcity in chennai : मद्रास उच्च न्यायालय ने दी शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अनुमति | water scarcity in chennai: M High Court permits peaceful demonstration | Patrika News
चेन्नई

water scarcity in chennai : मद्रास उच्च न्यायालय ने दी शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अनुमति

महानगर chennai में चल रहे जल संकट water scarcity के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए मद्रास उच्च न्यायालय madras high court ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन protest की अनुमति दे दी है।

चेन्नईJun 29, 2019 / 01:47 pm

shivali agrawal

news,gold,Chennai,Tamilnadu,Special,rate,water scarcity,Breaking,problem,

water scarcity in chennai : मद्रास उच्च न्यायालय ने दी शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अनुमति

चेन्नई. महानगर Chennai में चल रहे जल संकट water scarcity के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए मद्रास उच्च न्यायालय madras high court ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन protest की अनुमति दे दी है।
एनजीओ आराप्पोर इयक्कम के प्रदर्शन केल चेन्नई केल (सुनो चेन्नई सुनो) को पुलिस की अनुमति नहीं मिलने पर संगठन ने न्यायालय की शरण ली थी। न्यायालय ने कहा कि चेन्नई की जनता को पानी सोने gold के दाम rate से ज्यादा कीमती की समस्या problem के प्रति जागरूक करने और शांतिपूर्ण विरोध करने के अधिकार, चाहे वह सरकार के खिलाफ ही क्यों न हो, के आधार पर एनजीओ को प्रदर्शन की अनुमति दे दी है। एनजीओ ने वल्लूरकोट्टम में विरोध प्रदर्शन के लिए पुलिस आयुक्त से अनुमति मांगी थी। पुलिस ने कानून और व्यवस्था में दखल और शहर की शांति के लिए बाधा बताते हुए अनुमति देने से इनकार कर दिया। एनजीओ ने तब मद्रास उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर विरोध की अनुमति मांगी थी।
—————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो