scriptबाइक भैंस से टकराकर खाई में गिरी, युवक घायल | Bike buffalo collided with a trench | Patrika News
छतरपुर

बाइक भैंस से टकराकर खाई में गिरी, युवक घायल

जटाशंकर चौराहा पर एक तेज रफ्तार बाइक रास्ते में आई भैंस से टकराकर खाई में जा गिरी

छतरपुरNov 21, 2017 / 06:31 pm

हामिद खान

Bike buffalo collided with a trench

Bike buffalo collided with a trench

छतरपुर. जिले में घटित हुए दो हादसों में भैंस से टैंकर टकराने एवं बाइक अनियंत्रित होने से 4-5 पांच लोग घायल हो गए बिजावर थाना क्षेत्र अंतर्गत जटाशंकर चौराहा पर एक तेज रफ्तार बाइक रास्ते में आई भैंस से टकराकर खाई में जा गिरी। जिससे उसमें सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस द्वारा घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिजावर लाया गया। जहां पर हालत में सुधर न होने पर जिला अस्पताल के रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार बिजावर थाना क्षेत्र की टपरियन गांव निवासी सुरेंद्र यादव (19) पिता जगना यादव सोमवार को रिश्तेदार के यहां शादी के मंडप में शामिल होने के लिए बिजावर आया था। शाम को करीब 7 बजे बाइक पर सवार होकर वह अपने घर लौट रहा था। तभी रास्ते में रैदासपुरा गांव के पास जटाशंकर तिराहा में रास्ते आई भैंस से बाइक टकरा गई और अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को देख आस पास के लोगों को इलाज के लिए सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहांं पर हालत में सुधार न होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।
वहं सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत सटई रोड एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही एक बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दंपति सहित तीन लोग घायल हो गए। घटना को देख आसपास के लोगों ने इसकी सूचना एंबुलेंस को दी। मौके पर पहुंचे एंबुलेंस द्वारा घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जानकारी के अनुसार सटई बस स्टैंड के पास रहने वाले तुलसीदास कुशवाहा (३१) पिता गोकुल प्रसाद कुशवाहा अपनी पत्नी आरती (28 ) व ***** विवेक (17) के साथ सोमवार को रात करीब 8 बजे तीनों एक बाइक पर सवार होकर छतरपुर में शादी समारोह में शामिल होने के लिए आ रहे थे। तभी रास्ते में सामने से एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार तीनों गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना आसपास के लोगों ने एंबुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची एंबुलेंस द्वारा घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।
पानी गरम कर रहा युवक करंट से झुलसा
छतरपुर. शहर की सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत तमराई मोहल्ला में रहने वाला युवक पानी गर्म करते समय करंट की चपेट में आकर बुरी तरह से झुलस गया। उसे आनन फानन जिला अस्पताल लाया गया। जानकारी के अनुसार तमराई मोहल्ला निवासी राजेश तिवारी (26 ) पिता राघवेंद्र तिवारी मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे नहाने के लिए इलेक्ट्रिक रॉड डालकर पानी गर्म कर रहा था। तभी वह करंट की चपेट में आ गया और बुरी तरह से झुलस गया। उसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल लाया गया।

Home / Chhatarpur / बाइक भैंस से टकराकर खाई में गिरी, युवक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो