scriptधीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिगराम ने घर में घुसकर महिला-बच्ची समेत तिवारी परिवार को किया लहुलुहान | Patrika News
छतरपुर

धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिगराम ने घर में घुसकर महिला-बच्ची समेत तिवारी परिवार को किया लहुलुहान

शालिगराम गर्ग, कुलदीप ठाकुर और मंजीत सिंह परमार के खिलाफ अश्लील गाली गलौज, मारपीट, धमकी देने के संबंध में आईपीसी की धारा 294,323,506, 34 के तहत केस दर्ज किया है।

छतरपुरMay 31, 2024 / 07:45 pm

Dharmendra Singh

beaten

महिला को लाठी मारते हुए

छतरपुर. बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के भाई शालिगराम एक बार फिर अपनी गुंडागर्दी को लेकर सुर्खियों में है। शालिगराम ने शुक्रवार की दोपहर 1 बजे अपने साथियों के साथ एक घर में घुसकर जमकर आतंक मचाया है। महिला, बच्ची, पुरुष समेत पूरे परिवार के साथ जमकर मारपीट की है। मारपीट में सभी घायल हुए है। घटना का पूरा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक पुलिसवाला भी नजर आ रहा है।
शालिगराम ने पीट-पीटकर महिलाओं को किया लहूलुहान


घटना गढ़ा गांव की बताई जा रही है जहां पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का भाई शालिगराम अपने साथियों के साथ पंडित जगत तिवारी के तिवारी के घर में घुसकर जगत तिवारी उम्र 65,रचना मिश्रा उम्र32 वर्ष, जानवी मिश्रा उम्र 14 वर्ष, जय बाबू मिश्रा 13 वर्ष, मुन्नी तिवारी उम्र 55 वर्ष समेत पूरे परिवार के साथ लाठी डंडो से मारपीट की है। पूरी घटना का एक वीडियो भी सामना आया है जो पीडि़त परिवार की किसी लडक़ी ने बनाया है वो वीडियो में साफ साफ कहती सुनाई दे रही है कि बागेश्वधाम पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के भाई शालिगराम ने घर में घुसकर महिलाओं को मारा है।
जीतू ने सोशल मीडिया में वीडियो डालकर बताई मारपीट की वजह


वहीं, जीतू तिवारी नाम के एक युवक ने एक वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट कर बताया कि वे शालिगराम के दोस्त हैं। आरोप लगाया है कि शालिगराम उनके घर में घुसे उनके पिता, मां, भांजी के साथ मारपीट की। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि शालिगराम नशा करते हैं। इसलिए मैं उनके साथ अब नहीं रहता। उन्होंने मुझे बुलाया, लेकिन मैं नहीं गया तो मेरी अनुपस्थिति में मेरे घर में घुसकर मारपीट की। जीतू तिवारी ने खुद पर फर्जी एफआइआर या जान से मरवाए जाने की आशंका भी जताई है। जीतू गुलगंज टोलप्लाज कर्मियों से मारपीट के मामले में शालिगराम के साथ सह आरोपी है।
शालिगराम पहले भी विवादों में रहे

जीतू ने सोशल मीडिया में वीडियो डालकर बताई मारपीट की वजह

25 अप्रेल की रात शालिग्राम गर्ग ने कानपुर सागर फोरलेन पर गुलगंज के पास मुगवारी टोल प्लाजा कर्मचारियों से मारपीट का केस दर्ज हुआ था। घटना के बाद शालिग्राम गर्ग सहित 10 आरोपी फरार हो गए थे। शालिग्राम गर्ग अपने साथियों के साथ गाड़ी से जा रहा था। इस दौरान टोल प्लाजा कर्मचारियों ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बाबा के भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर टोल प्लाजा कर्मचारियों की पिटाई कर दी थी।
इससे पहले लहराया था कट्टा


इससे पहले भी शालिग्राम विवादों में आया था। उस दौरान शालिग्राम हाथ में कट्टा लेकर एक दलित युवती की शादी में जा पहुंचा था। इस मामले पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। इतना ही नहीं वायरल वीडियो में शालिग्राम दुल्हन पक्ष के लोगों को गाली देता हुआ भी नजर आ रहा था।
शालिगराम समेत तीन पर केस दर्ज


बमीठा थाना पुलिस ने मुन्नी तिवारी पत्नी जगत तिवारी की रिपोर्ट पर शालिगराम गर्ग, कुलदीप ठाकुर और मंजीत सिंह परमार के खिलाफ अश्लील गाली गलौज, मारपीट, धमकी देने के संबंध में आईपीसी की धारा 294,323,506, 34 के तहत केस दर्ज किया है।

Hindi News/ Chhatarpur / धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिगराम ने घर में घुसकर महिला-बच्ची समेत तिवारी परिवार को किया लहुलुहान

ट्रेंडिंग वीडियो