scriptआईपीएल मैच पर सट्टा लगवा रहे युवक को पुलिस ने दबोचा | Patrika News
छतरपुर

आईपीएल मैच पर सट्टा लगवा रहे युवक को पुलिस ने दबोचा

पुलिस ने सट्टा आईडी, 22 हजार 300 रुपए नगद, 1 मोबाइल और 16 लाख कीमत की लग्जरी कार जब्त की है। इसके साथ ही पुलिस को एक रजिस्टर भी मिला है जिसमें 10 लाख 26 हजार 300 रुपए के लेन-देन का हिसाब अंकित है।

छतरपुरMay 14, 2024 / 10:36 am

Dharmendra Singh

IPL

पुलिस ने जब्त की कार

छतरपुर. देश में चल रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के क्रिकेट मुकाबलों पर सट्टा लगवाने वालों की कड़ी निगरानी पुलिस विभाग द्वारा एसपी के निर्देशन में की जा रही है। जिले के अलग-अलग हिस्सों में प्रतिदिन सटोरियों को गिरफ्तार किया जा रहा है। इसी क्रम में बीती रात कोतवाली पुलिस ने एक सटोरिए को गिरफ्तार कर उसकी लग्जरी कार और लाखों की संपत्ति को जब्त किया है।

मुखबिर से सूचना मिली


कोतवाली थाना प्रभारी अरविंद कुजूर ने बताया कि रात्रि गस्त के दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के परवारी मोहल्ले में कुछ लोग एक कार में बैठकर सट्टा लगवा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने संबंधित स्थान पर दबिश देकर बिना नंबर वाली काले रंग की लग्जरी कार में बैठे युवकों को नीचे उतरने के लिए कहा। पुलिस को देखकर एक युवक भाग खड़ा हुआ जबकि दूसरे को पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम गोलू पुत्र नानु प्रजापति उम्र १९ साल निवासी एमएलबी स्कूल के पास बेनीगंज मोहल्ला छतरपुर बताया। जो युवक भाग निकला था उसका नाम सुरेश रैकवार निवासी बेनीगंज मोहल्ला छतरपुर बताया है, जिसकी तलाश अभी जारी है। पकड़े गए युवक ने ऑनलाइन सट्टा लगाने की बात स्वीकार की।

लग्जरी कार जब्त की

उसके पास मिले मोबाइल से पुलिस ने सट्टा आईडी, 22 हजार 300 रुपए नगद, 1 मोबाइल और 16 लाख कीमत की लग्जरी कार जब्त की है। इसके साथ ही पुलिस को एक रजिस्टर भी मिला है जिसमें 10 लाख 26 हजार 300 रुपए के लेन-देन का हिसाब अंकित है। गिरफ्तार युवक के विरुद्ध नामजद अपराध पंजीबद्ध कर वैधानिक कार्रावाई की गई है। कार्यवाही में थाना प्रभारी के अलावा सहायक उप निरीक्षक दारा सिंह, प्रधान आरक्षक राजेश पाठक, राजेश अहिरवार, अवधेश चतुर्वेदी एवं आरक्षक उमेश, सौरभ एवं भूपेंद्र की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Hindi News/ Chhatarpur / आईपीएल मैच पर सट्टा लगवा रहे युवक को पुलिस ने दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो