scriptraped in front of brother than sister hanged due to shame | 'साहब- मेरे सामने बहन से रेप किया जिसके बाद शर्म से उसने फांसी लगा ली' | Patrika News

'साहब- मेरे सामने बहन से रेप किया जिसके बाद शर्म से उसने फांसी लगा ली'

एसपी के पास फरियाद लेकर पहुंचा युवक, पुलिस बोली-पोस्टमार्टम रिपोर्ट का है इंतजार

छतरपुर

Published: January 13, 2022 06:15:37 pm

छतरपुर. मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। घटना चंदला की है जहां रहने वाले एक युवक ने बहन के सुसाइड करने के बाद एसपी ऑफिस में पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। युवक का आरोप है कि दो युवकों ने उसकी आंखो के सामने बहन के साथ उस रेप किया था और रेप के बाद शर्म के कारण बहन ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। वहीं इस मामले में चंदला थाना पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

rape_1.jpg

भाई की आंखों के सामने बहन से रेप
फांसी लगाकर खुदकुशी करने वाली युवती के भाई ने जो शिकायत की है उसके मुताबिक घटना 8 जनवरी की है। युवक ने बताया कि बहन रोजाना की तरह 8 जनवरी को भी खाना खाकर कमरे में सो गई वो भी बहन के कमरे में ही लेटा हुआ था। सुबह करीब 5 बजे जब उसकी नींद खुली तो उसने देखा कि बहन बिस्तर पर नहीं है। वो बहन को ढूंढते हुए घर के बाहर निकला तो देखा कि नीरज पटेल नाम का युवक उसके साथ जबरदस्ती कर रहा था और उसका साथी छोटे पटेल भी वहां था जो नीरज की मदद कर रहा था। बहन को बचाने के लिए उसने चिल्लाया तो आरोपी युवक उस पर टूट पड़े और उसे पकड़ लिया। इसी दौरान बहन छूटकर भागी और घर में जाकर फांसी लगा ली।

यह भी पढ़ें

18 साल सहती रही जेठ की ज्यादती, फौजी पति को बताया तो बोला- सब चलता है...



पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार
इस मामले में चंदला थाना प्रभारी अतुल दीक्षित का कहना है कि मामले में जांच चल रही है. मृतका का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। टीआई दीक्षित ने कहा कि फिलहाल परिवार के लोग थाने नहीं आए हैं, अगर वो थाने आते हैं तो उनके बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

देखें वीडियो- मजदूर पर तेंदुए के अटैक को लेकर वन मंत्री का अजीबो गरीब बयान

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Uttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजसीएम बड़ा फैसला : स्कूल-होस्टल रहेंगे बंद, घर से ही होगी प्री बोर्ड परीक्षाGuwahati-Bikaner Express derailed:हादसे में अब तक 9 की मौत, जानें इस हादसे से जुड़ी अहम बातेंRajasthan-Gujarat :के लिए अब एक और नया हाइवेतीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षणInd vs SA: चेतेश्वर पुजारा कर बैठे बड़ी भूल, कीगन पीटरसन को दिया जीवनदान; हुए ट्रोल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.