script‘साहब- मेरे सामने बहन से रेप किया जिसके बाद शर्म से उसने फांसी लगा ली’ | raped in front of brother than sister hanged due to shame | Patrika News

‘साहब- मेरे सामने बहन से रेप किया जिसके बाद शर्म से उसने फांसी लगा ली’

locationछतरपुरPublished: Jan 13, 2022 06:15:37 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

एसपी के पास फरियाद लेकर पहुंचा युवक, पुलिस बोली-पोस्टमार्टम रिपोर्ट का है इंतजार

rape_1.jpg

छतरपुर. मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। घटना चंदला की है जहां रहने वाले एक युवक ने बहन के सुसाइड करने के बाद एसपी ऑफिस में पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। युवक का आरोप है कि दो युवकों ने उसकी आंखो के सामने बहन के साथ उस रेप किया था और रेप के बाद शर्म के कारण बहन ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। वहीं इस मामले में चंदला थाना पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

भाई की आंखों के सामने बहन से रेप
फांसी लगाकर खुदकुशी करने वाली युवती के भाई ने जो शिकायत की है उसके मुताबिक घटना 8 जनवरी की है। युवक ने बताया कि बहन रोजाना की तरह 8 जनवरी को भी खाना खाकर कमरे में सो गई वो भी बहन के कमरे में ही लेटा हुआ था। सुबह करीब 5 बजे जब उसकी नींद खुली तो उसने देखा कि बहन बिस्तर पर नहीं है। वो बहन को ढूंढते हुए घर के बाहर निकला तो देखा कि नीरज पटेल नाम का युवक उसके साथ जबरदस्ती कर रहा था और उसका साथी छोटे पटेल भी वहां था जो नीरज की मदद कर रहा था। बहन को बचाने के लिए उसने चिल्लाया तो आरोपी युवक उस पर टूट पड़े और उसे पकड़ लिया। इसी दौरान बहन छूटकर भागी और घर में जाकर फांसी लगा ली।

 

यह भी पढ़ें

18 साल सहती रही जेठ की ज्यादती, फौजी पति को बताया तो बोला- सब चलता है…



पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार
इस मामले में चंदला थाना प्रभारी अतुल दीक्षित का कहना है कि मामले में जांच चल रही है. मृतका का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। टीआई दीक्षित ने कहा कि फिलहाल परिवार के लोग थाने नहीं आए हैं, अगर वो थाने आते हैं तो उनके बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

देखें वीडियो- मजदूर पर तेंदुए के अटैक को लेकर वन मंत्री का अजीबो गरीब बयान

https://youtu.be/JaaCDgW7FFg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो