विधवा महिला के घर में घुसे लुटेरे, बेटी सहित तीन लोगों को बंधक बनाकर एक घंटे पीटा

विधवा महिला के घर में घुसे लुटेरे, बेटी सहित तीन लोगों को बंधक बनाकर एक घंटे पीटा

Neeraj Soni | Updated: 20 Jun 2019, 06:59:32 PM (IST) Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

- 27 बकरियां, जेवर, 20 हजार नगदी, मोबाइल, टीवी, थाली, ग्लास और चार्जर भी ले गए लुटेरे

छतरपुर। नई सरकार बनने के बाद जिले की कानून व्यवस्था इस तरह पटरी से उतर गई है कि लुटेरों और अपराधियों को पुलिस का जरा भी खौफ नहीं रह गया। बुधवार और गुरुवार की दरम्यानी रात शहर के महोबा रोड महतों पेट्रोल पंप के पीछे रहने वाले एक किसान परिवार के घर में लूट की ऐसी खौफनाक घटना सामने आई जिसे सुनकर सभी के रोंगटे खड़े हो जाएं। पशुओं को पालकर अपना भरण-पोषण करने वाले इस परिवार के घर में बीती रात तीन-चार लुटेरों ने हमला बोल दिया। आरोपियों ने पूरे परिवार के साथ जमकर मारपीट की और फिर घर में रखे पूरे सामान के साथ-साथ परिवार की 27 बकरियां भी लूटकर ले गए।
यह है पूरा मामला :
जानकारी के मुुताबिक महतों पेट्रोल पंप के पीछे एक किसान परिवार निवास करता है। परिवार की मुखिया संतोषी यादव के पति बबलू यादव का निधन हो चुका है। यह महिला अपनी 16 साल की बेटी मंजू यादव एवं एक बड़े बेटे व बहू के साथ रहती है। परिवार बकरी पालन का काम करता है और उनके पास 27 बकरियां थीं। बीती रात संतोषी यादव के बेटे और बहू एक शादी समारोह में बाहर गए हुए थे। वह घर पर अपनी बेटी मंजू और भतीजे छक्की के साथ थी। रात करीब एक बजे उसके घर में चार लोग घुसे, मुंह पर कपड़ा बांधे इन लोगों ने घर में घुसते ही परिवार के लोगों पर हमला शुरू कर दिया। आरोपियों ने एक घंटे तक पूरे परिवार को बुरी तरह पीटा और घर में मौजूद टीवी, कपड़े, सोने और चांदी के जेवर, 20 हजार रूपए नगद, मोबाइल, थाली, ग्लास यहां तक की मोबाइल का चाजज़्र भी अपने बैग में भर लिए। आरोपियों ने परिवार के सदस्यों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और फिर घर में मौजूद 27 बकरियों को एक गाड़ी में भरकर मौके से फरार हो गए। पीडि़तों ने घटना के बाद आसपास के लोगों को चिल्लाकर बुलाया तब जाकर लोग यहां पहुंचे और फिर मोहल्ले के लोगों की मदद से एंबुलेंस 108 के जरिए घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।
मामला दर्ज कर लिया गया है :
वारदात बहुत ही बड़ी है। लुटेरों ने जिस क्रूरता से इस वारदात को अंजाम दिया है उससे पता लगता है कि वे पेशेवर हो सकते हैं। हमने लूट और मारपीट का मुकदमा कायम कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।
- प्रकाश गड़रिया, थाना प्रभारी ओरछा रोड,

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned