scriptआचार संहिता लगने के पहले मुख्यमंत्री साय ने लिए 5 बड़े फैसले, सरकारी कर्मचारियों की DA चार फीसदी बढ़ी | Before code of conduct,CM Sai 5 decision,govt employees DA increased | Patrika News
रायपुर

आचार संहिता लगने के पहले मुख्यमंत्री साय ने लिए 5 बड़े फैसले, सरकारी कर्मचारियों की DA चार फीसदी बढ़ी

CM Sai 5 Big Decision Before Loksabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश में कुछ दिनों में ही आचार संहिता लागू हो जाएगी।

रायपुरMar 15, 2024 / 06:32 pm

Kanakdurga jha

cm_sai_5_big_announcement.jpg
CM Sai 5 Big Decision : लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश में कुछ दिनों में ही आचार संहिता लागू हो जाएगी। इससे पहले मुख्यमंत्री साय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पांच बड़ी घोषणाएं की है। मुख्यमंत्री साय ने प्रेस वार्ता में पांच अहम फैसलों की घोषणा की।
यह भी पढ़ें

Breaking : रामलला दर्शन योजना को बंद करने युवक ने की High Court से अपील, जज ने सुनाया ऐसा फैसला

Chhattisgarh Breaking : प्रेस वार्ता में सीएम साय ने 5 बड़ी घोषणा की। जिसमें पहला, सरकारी कर्मचारियों के डीए में चार फीसदी तक बढ़ोतरी की है। (cm sai 5 decision) बता दें की इस फैसले का लाभ पेंशनरों को भी होगा। (cm sai 5 decision) दूसरे फैसले में मुख्यमंत्री साय ने सातवें वेतनमान के एरियर्स के अंतिम किस्त की राशि देने की घोषणा की है। तीसरे फैसले में सीएम साय ने घोषणा की, कर्मचारियों के समस्याओं के समाधान के लिए समिति का गठन किया जाएगा। (big breaking news)
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ के 2 अफसरों का IG पद पर हुआ इम्पैनलमेंट, लिस्ट में 47 अफसरों के नाम… केंद्रीय गृह मंत्रालय ने जारी किया निर्देश



Big Breaking News : चौथे फैसले में मुख्यमंत्री ने घोषणा की है की, पंचायत सचिवों को 55 दिनों की हड़ताल का वेतन भुगतान होगा। (cg breaking) अर्जित अवकाश में समायोजित हड़ताल अवधि होगी। वहीं पांचवें और अंतिम फैसले में मुख्यमंत्री साय ने घोषणा की है की, (cm sai 5 decision) पत्रकारों के खिलाफ किए गए कथित झूठे मुकदमों एवं उत्पीड़न के मामलों में न्याय दिलाने गृह सचिव की अध्यक्षता में कमेटी बनाई जाएगी। (big breaking)

Home / Raipur / आचार संहिता लगने के पहले मुख्यमंत्री साय ने लिए 5 बड़े फैसले, सरकारी कर्मचारियों की DA चार फीसदी बढ़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो