scriptएक माह में 6 किशोरी लापता | 6 teenager missing in a month | Patrika News
छिंदवाड़ा

एक माह में 6 किशोरी लापता

मार्च माह में छ: किशोरियों सहित एक किशोर के गुम हो जाने से परिजन सकते में है ये सभी युवा हैं और सबकी रिपोर्ट पुलिस के पास भी दर्ज है।

छिंदवाड़ाApr 01, 2019 / 05:07 pm

Sanjay Kumar Dandale

police check

police check

पांढुर्ना. मार्च माह में छ: किशोरियों सहित एक किशोर के गुम हो जाने से परिजन सकते में है ये सभी युवा हैं और सबकी रिपोर्ट पुलिस के पास भी दर्ज है। इनमें से अधिकांश किशोर और किशोरी 18 से 28 वर्ष के बीच बताए जा रहे हैं।
पुलिस के अनुसार 30 मार्च को शहर के ब्राम्हनी निवासी एक युवती कॉलेज जाने का कहकर घर से लापता हो गई। 14 मार्च को तिगांव का एक किशोर काम पर जाने की कहकर घर से निकला था जो आज तक नही लौटा है। 15 मार्च को पेवठा वार्ड निवासी एक 21 वर्षीय युवती भी लापता हो गई। 14 मार्च को ग्राम रैयतवाड़ी निवासी युवती शौच के लिए निकली और लापता हो गई। 12 मार्च को ग्राम देवखापा निवासी 19 वर्षीय युवती बाजार गई और फिर वापस नहीं लौटी। 9 मार्च जलाराम वार्ड की युवती बिना बताएं लापता हो गई है। इससे पहले 5 मार्च को एक 25 की युवती वकील के पास जाने का कहकर लापता हो गई। हर दुसरे दिन इस तरह की घटनाएं सामने आने पर परिजन सकते में है। पुलिस का कहना है कि आखिर ये लोग कहां गायब हो गए हैं।

Home / Chhindwara / एक माह में 6 किशोरी लापता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो