scriptसामूहिक विवाह में नवविवाहितों को उपहार में मिली बाइक | Bikes were gifted to the newlyweds in the mass wedding. | Patrika News
छिंदवाड़ा

सामूहिक विवाह में नवविवाहितों को उपहार में मिली बाइक

मां कर्मा जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय तेली साहू महा संगठन की ओर से रविवार को सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन किया गया। विवाह सम्मेलन में सभी जोड़ों को अलमारी, कूलर, पंखा, पलंग, बर्तन , घर गृहस्थी का सामान सहित एक मोटरसाइकिल दी गई।

छिंदवाड़ाApr 08, 2024 / 06:30 pm

Rahul sharma

wedding_1.jpg

Bikes were gifted to the newlyweds in the mass wedding.

छिंदवाड़ा/गांगीवाड़ा. मां कर्मा जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय तेली साहू महा संगठन की ओर से रविवार को सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन किया गया। विवाह सम्मेलन में सभी जोड़ों को अलमारी, कूलर, पंखा, पलंग, बर्तन , घर गृहस्थी का सामान सहित एक मोटरसाइकिल दी गई। माता मंदिर के पास आयोजित सम्मेलन में 6 जोड़ों की सामाजिक रीति रिवाज से शादी हुई। सुबह बाजार चौक गांगीवाड़ा से बारात निकाली गई। आयोजन स्थल पर अतिथियों एवं समिति सदस्यों ने बारातियों का स्वागत किया। मां कर्मा जयंती की आरती से कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। जयमाला के पश्चात वैदिक मंत्र उच्चारण के बीच भंवर कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम में महा संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहन साहू, संजय साहू, दुर्गेश साहू, रवि साहू, सुनील साहू, राजेंद्र साहू, दीपक साहू, पंकज साहू, बंटी साहू और अजय साहू आदि उपस्थित थे। विवाह सम्मेलन में सभी जोड़ों को अलमारी, कूलर, पंखा, पलंग, बर्तन व घर गृहस्थी का सामान सहित हर जोड़े को एक मोटरसाइकिल दी गई।

Hindi News/ Chhindwara / सामूहिक विवाह में नवविवाहितों को उपहार में मिली बाइक

ट्रेंडिंग वीडियो