scriptवेबसाइट हैक मामले में कॉलेज संचालक की बढ़ी मुश्किलें, जानें वजह | College operator's increased difficulties in website hack case | Patrika News
छिंदवाड़ा

वेबसाइट हैक मामले में कॉलेज संचालक की बढ़ी मुश्किलें, जानें वजह

– एसडीओपी पहुंचे कॉलेज, जुटाए आवश्यक दस्तावेज, 600 विद्यार्थी के प्रवेश आवेदन हुए थे रद्द

छिंदवाड़ाOct 17, 2020 / 02:02 pm

Dinesh Sahu

वेबसाइट हैक मामले में कॉलेज संचालक की बढ़ी मुश्किलें, जानें वजह

वेबसाइट हैक मामले में कॉलेज संचालक की बढ़ी मुश्किलें, जानें वजह

छिंदवाड़ा/ हर्रई के एक निजी कॉलेज की वेबसाइट कॉलेज प्रबंधन की लापरवाही से हैक से करीब 600 छात्र-छात्राओं का स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने के लिए कराए गए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन आवेदन रद्द हो, जिससे बच्चों की प्रवेश प्रक्रिया पूरी नहीं हो सकी थी। मामले में ब्लाक एनएसयूआइ अध्यक्ष अंशू सेनी तथा जिला महाछात्र संघ अध्यक्ष रेश्मा खान की शिकायत की जांच करने शुक्रवार को एसडीओपी संतोष डेहरिया कॉलेज पहुंचे।
इस दौरान एसडीओपी डेहरिया ने विभिन्न बिंदुओं की पड़ताल कर रिपोर्ट तैयार की, कॉलेज के कम्प्यूटर ऑपरेटरों के नम्बर लिए तथा पूछताछ आदि की है। एनएसयूआइ ब्लाक अध्यक्ष सेनी ने बताया कि एसडीओपी ने उन्हें आश्वासन दिया है कि जल्द ही मामले में रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। सेनी ने बताया कि फिलहाल कॉलेज का संचालक फरार है।

जिला छात्र महासंघ अध्यक्ष रेशमा खान ने बताया कि कॉलेज प्रशासन की लापरवाही से करीब 600 छात्र-छात्राओं के आवेदन पत्र रद्द होने से उनका भविष्य अंधकार में चला गया है। इसकी गंभीरता को समझते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री, उच्च शिक्षा विभाग, सांसद, विधायक, कलेक्टर, पुलिस समेत विभिन्न विभागों में शिकायत की थी। साथ ही छात्र-छात्रों को प्रवेश दिलाने के लिए शासन का ध्यान भी आकर्षित कराया है।

Home / Chhindwara / वेबसाइट हैक मामले में कॉलेज संचालक की बढ़ी मुश्किलें, जानें वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो