scriptCrime: बैग लिफ्टर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, इस तरह देते थे वारदात को अंजाम | Crime: Bag buster gang busted by police | Patrika News
छिंदवाड़ा

Crime: बैग लिफ्टर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, इस तरह देते थे वारदात को अंजाम

कोतवाली पुलिस को शातिर अंतरराज्यीय बैग लिफ्टर गिरोह को पकडऩे में सफलता मिली है।

छिंदवाड़ाFeb 18, 2020 / 11:39 am

ashish mishra

Crime: बैग लिफ्टर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, इस तरह देते थे वारदात को अंजाम

Crime: बैग लिफ्टर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, इस तरह देते थे वारदात को अंजाम


छिंदवाड़ा. कोतवाली पुलिस को शातिर अंतरराज्यीय बैग लिफ्टर गिरोह को पकडऩे में सफलता मिली है। सोमवार को पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में एएसपी ने इसका खुलासा किया। गिरोह के सदस्य बैंक एवं एटीएम के आसपास रेकी कर रुपए चोरी करने की वारदात को अंजाम देते थे। जिले में बढ़ रही बाइक की डिक्की से पैसों की चोरी की घटनाओं को रोकने एवं अपराधियों की धरपकड़ हेतु एसपी विवेक अग्रवाल, एएसपी शशांक गर्ग द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुसार प्रभारी नगर पुलिस अधीक्षक अभिलाष घारू के मार्गदर्शन में कोतवाली प्रभारी विनोद सिंह कुशवाह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने लगातार संदिग्धों, चोरी के पूर्व अपराधियों की गतिविधियों पर नजर रखी हुई थी। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर 16 फरवरी को छिंदवाड़ा में संदिग्ध परिस्थितियों में घूमते हुए भोपाल निवासी 25 वर्षीय गणेश नायक एवं उसके भाई 19 वर्षीय चरण उर्फ लक्ष्मण उर्फ लक्की को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की। दोनों आरोपियों ने शहर के विभिन्न स्थानों में पैसों से भरे बैग चोरी करना कबूला। पुलिस ने बताया कि थाना कोतवाली में बीते 30 जनवरी को आवेदक जाहिद अली की बाइक की डिक्की से 50 हजार रुपए, 10 फरवरी को जिला न्यायालय से अज्ञात चोरों ने आवेदक जीवनलाल सोनवंशी की बाइक की डिक्की से 50 हजार रुपए एवं दस्तावेज, कुंडीपूरा थाना क्षेत्र में 27 जनवरी को गांधीगंज की एक दुकान से काउंटर पर रखा बैग जिसमें 25 हजार रुपए एवं पासबुक चोरी का मामला दर्ज है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी की घटनाओं में उपयोग की गई बाइक, दस्तावेज एवं 95 हजार रुपए नकद बरामद किए हैं। बैग लिफ्टर गिरोह को पकडऩे में निरीक्षक विनोद कुमार कुशवाह, राजेश सिंह चौहान, उनि अजय कुमार अहिरवार सहित अन्य स्टाफ का योगदान रहा। एसपी ने टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।
और वारदातों का हो सकता है खुलासा
प्रेस काफे्रंस में एएसपी शशांक गर्ग ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से अभी पूछताछ की जा रही है। अन्य वारदातों के खुलासा होने की आशंका है। इसके अलावा दूसरे जिलों की पुलिस भी आरोपियों से पूछताछ करने छिंदवाड़ा आ रही है।

Home / Chhindwara / Crime: बैग लिफ्टर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, इस तरह देते थे वारदात को अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो