scriptCrime: कॉलेज कैंटिन में घुसे चोर, मचाया जमकर उत्पात | Crime: Thieves entered into college canteen, created a furore | Patrika News
छिंदवाड़ा

Crime: कॉलेज कैंटिन में घुसे चोर, मचाया जमकर उत्पात

चोरों ने नकद रुपयों के साथ पूरे सामान तोड़ दिए।

छिंदवाड़ाOct 19, 2019 / 11:33 am

ashish mishra

Crime: कॉलेज कैंटिन में घुसे चोर, मचाया जमकर उत्पात

Crime: कॉलेज कैंटिन में घुसे चोर, मचाया जमकर उत्पात


छिंदवाड़ा. कुंडीपूरा थाना अंतर्गत धर्मटेकड़ी पुलिस चौकी क्षेत्र में बुधवार-गुरुवार दरिम्यानी रात पीजी कॉलेज परिसर स्थित कैंटिन में चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। कैंटिन में रखे रुपए चुराए और फिर कम्प्यूटर, प्रिंटर, एलईडी सहित अन्य सामान तोड़ दिए। कैंटिन संचालक श्रीवास्तव कॉलोनी निवासी दीपक मोहबे ने बताया कि दुकान में साढ़े चार हजा रुपए नकद रखे हुए थे। चोरों ने नकद रुपयों के साथ पूरे सामान तोड़ दिए। दरअसल कैंटिन में खाद्य सामान की बिक्री के साथ एमपी ऑनलाइन के कार्य भी किए जाते हैं। अंदेशा है कि नकदी कम मिलने से नाराज चोरों ने कैंटिन के सामान तोड़ दिए होंगे। गुरुवार सुबह कैंटिन संचालक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
पहले भी हो चुका है चोरी का प्रयास
लगभग तीन वर्ष से पीजी कॉलेज में दीपक कैंटिन का संचालन कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी चोरों ने दो बार कैंटिन का ताला तोड़ा था। उस समय कैंटिन में नकदी नहीं रखी जाती थी। चोरों ने कोई नुकसान भी नहीं किया था। इसलिए पुलिस से शिकायत नहीं की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो