scriptलुभा रहा करोड़ों की लागत बना डैम | Dam made worth millions worth | Patrika News
छिंदवाड़ा

लुभा रहा करोड़ों की लागत बना डैम

भगवान विष्णु मंदिर के पीछे बना

छिंदवाड़ाNov 20, 2019 / 11:20 pm

arun garhewal

लुभा रहा करोड़ों की लागत बना डैम

लुभा रहा करोड़ों की लागत बना डैम

छिंदवाड़ा. खैरवानी/हनोतिया. विधानसभा क्षेत्र में आने वाली ग्राम पंचायत कोहल्यिा में भगवान विष्णु मंदिर के पीछे करोड़ों रुपए की लागत से बनाया डैम लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।
करोड़ों रुपए की लागत से बनाए गए इस डैम इस डैम के आसपास मूलभूत सुविधाएं और साफ-सफाई की उचित व्यवस्था नहीं होने के चलते डैम की ओर पिकनिक मनाने सहित घूमने जाने वालों को दिक्कते हो रही है। डैम का लाभ क्षेत्रवासियों को तो मिल रहा है लेकिन मेन रोड से डैम तक जाने के लिए एक किमी का फासला है जिसमें सडक़ न होने और सफाई व्यवस्था के अभाव में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
क्षेत्रवासियों ने विधायक सुनील उईके से मेन रोड से डैम तक सडक़ निर्माण की मांग की है जिससे मुख्य सडक़ से डैम तक की दूरी आसानी से तय की जा सके और लोग इस पर्यटन स्थल का लाभ भी ले सके। गौरतलब हो कि तालाब के आसपास की हरियाली और आकर्षक छटा लोगों को लगातार अपनी ओर आकर्षित कर रही है किन्तु सडक़ के अभाव में और गंदगी के चलते होगों को परेशानी हो रही है। ग्राम पंचायत कोहल्यिा निवासी कांग्रेस कार्यकर्ता गणेश सिंह ठाकुर, राकेश नागोतिया और उनके सहयोगी कार्यकर्ताओं ने विधायक से अनुरोध किया है की जनहित को देखते हुए जल्द से जल्द यह कार्य कराया जाये जिससे क्षेत्रवासियों और दूरदराज से आने वाले लोगों को लाभ मिल सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो