scriptmurdered: प्यार में मिला धोखा तो दोस्तों के साथ मिलकर कर दी हत्या | Got cheated in love and murdered together with friends | Patrika News
छिंदवाड़ा

murdered: प्यार में मिला धोखा तो दोस्तों के साथ मिलकर कर दी हत्या

हत्या के तीन आरोपियों को चौरई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं, जिसमें एक नाबालिग भी है। युवती के प्रेमी चौथे आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम जुटी है।

छिंदवाड़ाAug 28, 2020 / 11:23 am

babanrao pathe

Son-in-law murdered mother-in-law in khandwa

Son-in-law murdered mother-in-law in khandwa

छिंदवाड़ा. युवती की हत्या के तीन आरोपियों को चौरई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं, जिसमें एक नाबालिग भी है। युवती के प्रेमी चौथे आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम जुटी है। वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किया गया एक देशी कट्टा, चार राउंड, गोली चला हुआ एक राउंड एवं चली हुई गोली भी जब्त की है।

सिवनी जिले की मूल निवासी और वर्तमान में मां के साथ नागपुर में रह रही एक युवती का शव 26 अगस्त की सुबह करीब 7.30 बजे चौरई थाना क्षेत्र के बरेली पार वेयर हाउस के पास नाले में मिला था। पुलिस की प्राथमिक जांच में गोली मारकर हत्या करना सामने आने के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ कत्ल करने का प्रकरण पंजीबद्ध कर छानबीन शुरू की। पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतिका और नितेश के बीच प्रेम सम्बंध थे। मृतिका के नागपुर में किसी और युवक के साथ प्यार करने लगी, जिसकी भनक लगने पर नितेश ने हत्या की साजिश रचनी शुरू कर दी। आरोपी नितेश ने 23 अगस्त को कार क्रमांक एमएच 31 सीआर 6751 से युवती को बहला फुसलाकर आरोपी पंकज के सहयोग से नागपुर से ग्राम सुकतरा लेकर आया। सिवनी जिले के सुकतरा निवासी पंकज कटरे (21), रवि राहंगडाले (27) निवासी देवलापार नागपुर एवं सिवनी जिले के मोहगांव निवासी एक नाबालिग के साथ मिलकर हत्या करना तय किया। पंकज कटरे ने युवती को गोली मारी और वारदात को छिपाने के लिए शव को कार से लेकर चौरई पहुंचे। बरेलीपार नाले में शव फेका और फरार हो गए। वारदात को अंजाम देने में शामिल तीन आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं और चौथे आरोपी नितेश की तलाश जारी है।

पुलिस ने जब्त की सामग्री
आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने एक देशी कटटा, एक कार, एक नकली पिस्टल लाइटर जैसी एवं मृतिका का एक मोबाइल जब्त किया है। पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने प्रकरण में दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। पुलिस ने जांच के लिए एसआइटी का गठन भी किया है। इस पूरे मामले के खुलासे में चौरई एसडीओपी खुमानसिंह धु्रव, टीआइ शशि विश्वकर्मा, उपनिरीक्षक सुंदरलाल पवार, सहायक उपनिरीक्षक महेन्द्र बघेल , बलवंत सिंह बघेल, भगवत प्रसाद तिवारी, आरक्षक शिवकरण पांडे, शिवराम उइके, अभिषेक बघेल, राजेन्द्र बघेल, महिला आरक्षक राजकुमारी बघेल की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Home / Chhindwara / murdered: प्यार में मिला धोखा तो दोस्तों के साथ मिलकर कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो