scriptshocking: ताला लगाकर निकलीं महिला ने लौटकर देखा तो मिले चौंकने वाले हालात | If the woman who came out with the lock returned and saw the shocking | Patrika News
छिंदवाड़ा

shocking: ताला लगाकर निकलीं महिला ने लौटकर देखा तो मिले चौंकने वाले हालात

दोपहर करीब तीन बजे के आस-पास परिवार के सदस्य घर पहुंचे तो दरवाजा थोड़ा सा खुला था, अंदर जाने पर आलमारी खुली और सामग्री बिखरी पड़ी थी।

छिंदवाड़ाJan 08, 2020 / 12:21 pm

babanrao pathe

shocking: ताला लगाकर निकलीं महिला ने लौटकर देखा तो मिले चौंकने वाले हालात

shocking: ताला लगाकर निकलीं महिला ने लौटकर देखा तो मिले चौंकने वाले हालात

छिंदवाड़ा. शहर की पॉश कॉलोनी के एक मकान को चोरों ने दिन दहाड़े निशाना बनाया। दरवाजे के कुंदे को तोडकऱ नकदी और जेवरात साफ कर दिए। दोपहर करीब तीन बजे के आस-पास परिवार के सदस्य घर पहुंचे तो दरवाजा थोड़ा सा खुला था, अंदर जाने पर आलमारी खुली और सामग्री बिखरी पड़ी थी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर लौटी। पुरानी चोरियों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है और नए चोरियां चुनौती बनती जा रही है।

कोतवाली थाना क्षेत्र की विवेकानंद कॉलोनी निवासी पूजा दंताले पीएचई विभाग में पदस्थ है। हर दिन की तरह वह बच्चों के स्कूल जाने के बाद घर के दरवाजे पर ताला लगाकर दफ्तर के लिए चली गई। करीब तीन बजे के आस-पास उनका बेटा स्कूल से लौटता है। घर के नम्बर पर फोन किया तो वह नॉट रिचेबल था जिसके चलते पूजा दंताले के देवर विकास दंताले तत्काल घर पहुंचे तो देखा कि मुख्य दरवाजे का कुंदा टूटा हुआ था जिसमें ताला लगाया जाता है। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो उनकी मां और भाभी की आलमारी खुली पड़ी थी, चोरों ने दूसरी किसी सामग्री को हाथ नहीं लगाया न ही मोबाइल चुराया। सीधे आलमारी खोली और उसमें रखे नकदी करीब तीन हजार रुपए और लगभग दो किलो चांदी के जेवर एवं चांदी के बर्तन चुरा ले गए।

रैकी के बाद हुई है चोरी

वारदात को अंजाम देने वाले चोरों ने घर में ताला लगने और खुलने के समय की जानकारी जुटाई। जिस मकान में चोरी हुई है उसके बाजू का एक मकान सूना है जबकि दूसरी तरफ के मकान में कोई न कोई सदस्य हमेशा रहता है, लेकिन इत्तेफाक की सोमवार को कोई नहीं था। चोरों ने इसका फायदा उठाते हुए कुंदा तोड़ा और चोरी कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि वारदात दो से तीन बजे के बीच में हुई है। पुलिस जानकारी जुटा रही है कि आस-पास कहीं सीसीटीवी लगे हैं या नहीं।

पुरानी चोरी में नहीं मिली सफलता

परासिया रोड स्थित ओम आदित्यधाम कॉलोनी के तीन बंगले और वर्धमान सिटी के एक मकान में हुई चोरी का सुराग अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है। इसके अलावा खजरी स्थित मकान में चोरी हुई में भी पुलिस सफल नहीं हो पाई है। पुरानी चोरी का खुलासा नहीं हो पाया है और उस पर नई वारदात वो भी दिन दहाड़े। चोर खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं और बेखौफ ताला तोडकऱ चोरी कर रहे। -सम्बंधित समाचार के फोटो गिरीजी के पास है

Home / Chhindwara / shocking: ताला लगाकर निकलीं महिला ने लौटकर देखा तो मिले चौंकने वाले हालात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो