scriptज्वेलर्स संचालकों पर की जा रही कार्रवाई से समाज के लोगों ने जताई आपत्ति | Jewelers | Patrika News
छिंदवाड़ा

ज्वेलर्स संचालकों पर की जा रही कार्रवाई से समाज के लोगों ने जताई आपत्ति

जब भी किसी बड़ी चोरी का खुलासा होता है तब पुलिस यहां के स्वर्णकार समाज की दुकानों को निशाना बनाकर चोरी का माल खरीदने के मामले में फंसाने की कोशिश करती है।

छिंदवाड़ाJun 07, 2019 / 05:57 pm

Sanjay Kumar Dandale

Jewelers

Jewelers

छिंदवाड़ा . नगर के स्वर्णकार समाज ने ज्वेलर्स संचालकों पर पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई को लेकर फिर एक बार झूठे प्रकरण में फंसाने का आरोप लगाया है।
समाज के सदस्यों ने अनुविभागीय अधिकारी राजस्व और एसडीओपी को ज्ञापन सौंपकर बताया कि कि जब भी किसी बड़ी चोरी का खुलासा होता है तब पुलिस यहां के स्वर्णकार समाज की दुकानों को निशाना बनाकर चोरी का माल खरीदने के मामले में फंसाने की कोशिश करती है। जिससे पूरा परिवार मानसिक रूप से परेशान होता रहता है।
समाज के सदस्यों ने ज्ञापन में आरोप लगाया है कि चोर कई बार झूठा नाम लेकर फंसाते हैं और पुलिस उनके बयान के आधार पर परेशान करती है जबकि वास्तविक स्थिति दूसरी होती है। ज्ञापन सौंपने वालों में उमेश ऊरकुडे, प्रशंात माहुरकर, लक्ष्मीकांत उमाठे, हेमंत आसरे, प्रफुल्ल अरमरकर, सचिन चित्रे, शैलेश कांवले, नीलेश कांवले, सतीश खरवडे, पद्माकर निनावे, विजय आसरे, अजय माहुरकर, गुणवंता हिरूडकर, विक्रम निनावे, रोशन निनावे, कमलेश खरवडे, संजय येरपुडे, वीरेंद्र जैसवाल, आशीष निनावे, शेषराव कावले, रमेश येरपुडे, सुनीता मांडले आदि मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो