scriptप्रशासन ने 400 दल बनाए हैं जो पूरे जिले में स्क्रीनिंग करेंगे | Lockdown | Patrika News
छिंदवाड़ा

प्रशासन ने 400 दल बनाए हैं जो पूरे जिले में स्क्रीनिंग करेंगे

कलेक्टर को भेंट की पीपीइ किट

छिंदवाड़ाMay 27, 2020 / 06:01 pm

chandrashekhar sakarwar

प्रशासन ने 400 दल बनाए हैं जो पूरे जिले में स्क्रीनिंग करेंगे

प्रशासन ने 400 दल बनाए हैं जो पूरे जिले में स्क्रीनिंग करेंगे

छिंदवाड़ा / कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन से मंगलवार को रेलवे के जोनल सदस्य तथा केंद्र सरकार से नियुक्त शासकीय अधिवक्ता सत्येन्द्र ठाकुर, नगरनिगम के पूर्व सभापति अभिलाष गौहर, समाजसेवी संतोष पटेल ने भेंट की।
ठाकुर ने बताया कि छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके के मार्गदर्शन व सहयोग से कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए तीन कोविड 19 स्क्रीनिंग किट, जिसमें थर्मल स्केनर, पल्स ऑक्सीमीटर, पीपीइ किट शामिल हैं, वे कलेक्टर को प्रदान की गईं। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन द्वारा स्क्रीनिंग की जाने वाली है जो पूरे जिले में व्यापक रूप में से की जाएगी। इसके लिए जिला प्रशासन ने 400 दल बनाए हैं जो पूरे जिले में स्क्रीनिंग करेंगे। ठाकुर ने बताया कि उनके द्वारा कलेक्टर से कहा गया है कि जिला प्रशासन को जहां भी जनभागीदारी की आवश्यकता होगी, वहां हमारी पूरी टीम सहयोग करेगी।
इधर, टीम नकुलनाथ ने बांटी 1200 किट

टीम नकुलनाथ ने मंगलवार को आठ वार्डों में लोगों को राशन की 1200 किट बांटी। वार्ड क्रमांक-11 से 15, 17, 30 और 31 में ये सेवाभावी कार्य किया गया। किट वितरण के समय पंकज शुक्ला, रजनीश पांडे, रामकिशन पहाड़े, गुणेंद्र दुबे, जाकिर परवेज, टिंकू राय, नितिन उपाध्याय, लव ठाकुर, बंटी शुक्ला, अन्नू अरोरा, ललित, राहुल, राजेंद्र नाथ आदि उपस्थित थे।

निगम के ग्रामीण क्षेत्र ने भी बांटी राशन किट :
लॉकडाउन के बीच जरूरतमंदों की सहायता के लिए कांग्रेस ने नगर निगम ग्रामीण क्षेत्र के 17 वार्डों में 21 सौ राशन किट का वितरण मंगलवार को किया। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, सांसद नकुलनाथ की ओर से वार्ड में निवासरत गरीबों, मजदूरों को कांग्रेस पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दैनिक उपयोग की सामग्री का वितरण किया। इस कार्य में भैयाजी शिवारे, दिगम्बर ठाकरे, पुष्पेंद्र चौधरी, चैतराम पाल, बबला पटेल, राजेंद्र पटेल, अरविंद चौधरी, शैलेष ठाकुर, गोविंद पटेल, अशोक पटेल, उमेश ठाकरे, महेश अल्डक, महादेव सातपुते, नीरज वर्मा, शिवचरण सोनी, सीताराम साहू इत्यादि का सहयोग रहा।

Home / Chhindwara / प्रशासन ने 400 दल बनाए हैं जो पूरे जिले में स्क्रीनिंग करेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो