scriptहोली त्योहार मनाने को लेकर पुलिस ने दी यह सलाह | meeting of shanti samiti | Patrika News
छिंदवाड़ा

होली त्योहार मनाने को लेकर पुलिस ने दी यह सलाह

शांति समिति की बैठक आयोजित

छिंदवाड़ाMar 20, 2019 / 12:42 pm

Rajendra Sharma

chhindwara

meeting of shanti samiti

आचार संहिता को ध्यान में रखने की बात कही
छिंदवाड़ा/जुन्नारदेव. आगामी दिनों में आने वाले होलिका दहन, धुरेंड़ी, रामनवमी, महावीर जयंती, आम्बेडकर जयंती के त्योहारों को सौहार्दपूर्ण ढंग से मनाने के लिए स्थानीय थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित
की गई।
बैठक में आदर्श आचार संहित को पूर्णत: ध्यान में रखते हुए आगामी पर्वों को मनाने की बात कही गई। बैठक उपस्थितजनों ने जुन्नारदेव की गंगा यमुनी तहजीब को कायम रखते हुए समस्त धार्मिक त्योहारों एवं पर्वों को मिल जुलकर मनाने की बात कही।
बैठक कमलेश राम नीरज की अध्यक्षता में रखी गई। इस दौरान थाना प्रभारी प्रतीक्षा मार्को, सीएमओ सत्येन्द्र सालरवार, सीइओ सीएल अहिरवार, एमपीइबी जेई डिक्सन सिंह, उप निरीक्षक गजराज सिंह उइके, कर्ण सिंह सहित समस्त अन्य उपस्थित थे।
नांदनवाड़ी चौकी में हुई बैठक

पांढुर्ना/अंबाड़ा. नंादनवाड़ी पुलिस चौकी में होली, रामनवमी, हनुमान जयंती, महावीर जयंती त्योहारों को शांतिपूर्वक मनाने को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में नांदनवाड़ी चौकी प्रभारी आरएस मरकाम, गोरलीखापा के सरपंच अरुण धुर्वे, रफीक मंसूरी और अन्य गनमान्य नागरिक प्रमुख रूप से उपस्थित थे। इस बैठक में चौकी प्रभारी ने आने वाले त्योहारों में आपसी भाईचारा बनाएं रखने की बात कही।
शराब पीकर नहीं चलाएं वाहन

अम्बामाली. सांवरी चौकी में होली पर्व को लेकर शांति समिति कि बैठक हुई जिसमें होली का त्योहार शांतिपूर्वक मानने की बात कही। सांवरी चौकी प्रभारी जयवीर सिंह बघेल ने कहा कि शराब पीकर वाहन नहीं चलाएं। छोटे बच्चों को वाहन के सामने ना बिठाएं। आचार संहिता का ध्यान रखें। बैठक में सांवरी बजार सरपंच संतोष साहू, रबी पटवारी, भीम सूर्यवंशी, कमलेश सोनी, नीरज सूर्यवंशी, गोपाल सोनी, चेतन चौधरी, आंसु बघेले समेत सांवरी क्षेत्र के वरिष्ठ नागरिक उपस्थित रहे।
सौहार्द के साथ मनाएं त्योहार

खमारपानी. खमारपानी में शांति समिति की बैठक आयोजित कर प्रशासनिक अधिकारियों ने लोगां से त्योहारों का शांतिपूर्ण आयोजन करने को लेकर चर्चा की। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आदर्श आचार संहिता लगी हुई है तथा होली त्योहारों को शांतिपूर्ण बनाने में सहयोग करें। पीएसआइ किशोर कुमार द्विवेदी के मार्गदर्शन में हुई बैठक में गांव के सरपंच के अलावा राजेंद्र जाम्बोलकर, सुरेश परतेती एवं वरिष्ठ नागरिक मौजूद थे।
chhindwara
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो