scriptपेट्रोल पर नकुलनाथ का तंज, मोदी और शिवराज की साइकिल की निकली हवा | Nakulnath's taunt on petrol, the wind of Modi and Shivraj's cycle came | Patrika News
छिंदवाड़ा

पेट्रोल पर नकुलनाथ का तंज, मोदी और शिवराज की साइकिल की निकली हवा

कमलनाथ के बेटे का पीएम और सीएम पर निशाना

छिंदवाड़ाOct 28, 2021 / 02:35 pm

Subodh Tripathi

nakulnath_1.jpeg
छिंदवाड़ा. पूर्व मंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ लगातार बढ़ती महंगाई और पेट्रोल डीजल के दाम पर पीएम और सीएम पर तंज कसा है। उन्होंने कहा जब कांग्रेस सरकार में पेट्रोल के दाम 50 रुपए हुए थे, तो मुख्यमंत्री शिवराजसिंह ने साइकिल चलाई थी, लेकिन अब उनकी साइकिल की हवा निकल गई है।

महंगाई पर बोले नकुलनाथ
दरअसल दो दिवसीय प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे सांसद नकुलनाथ ने हर दिन बढ़ती महंगाई पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराजसिंह पर निशाना साधा, वे दो दिवसीय प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे। यह बात उन्होंने इमलीखेड़ा एयर स्ट्रिप पर मीडिया से चर्चा के दौरान कही, पेट्रोल डीजल के दिनों दिन बढ़ते दाम के सवाल पर उन्होंने भाजपा सरकार पर तंज कसा, उनका साफ कहना था कि जब कांग्रेस सरकार में पेट्रोल के दाम ५० रुपए हो जाते थे, तो सीएम शिवराज साइकिल चलाकर प्रदर्शन करने लगते थे। लेकिन अब पेट्रोल के दाम हद से पार होते जा रहे हैं। जिससे साफ पता चल रहा है कि उनकी साइकिल की हवा निकल चुकी है।
50 रुपए होते ही मोदी और शिवराज साइकिल चलाने लगते थे


सांसद नकुलनाथ ने कहा किस वर्ग की बात करूं। मेरी माताओं-बहनों, किसानों या फिर आमजन की। पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल भरवाते समय हर वर्ग शोर मचा रहा है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान की साइकिल की हवा निकल चुकी है। कभी कांग्रेस की सरकार में पेट्रोल के दाम 50 रुपए होते ही मोदी और शिवराज साइकिल चलाने लगते थे, मैं पूछना चाहता हूँ कि क्या अभी मोदी और शिवराज की साइकिल की हवा निकल चुकी है। किसान आन्दोल को लेकर पूछे सवाल पर सांसद नकुलनाथ ने कहा मोदी के मन की बात और मेरे मन की बात हटकर है।
डेंगू के मरीजों के लिए फायदेमंद कीवी और ड्रैगन फ्रूट

https://www.dailymotion.com/embed/video/x855b01
आज विशाल आंदोलन

सांसद नकुलनाथ 29 अक्टूबर को छिन्दवाड़ा के मानसरोवर काम्प्लेक्स बस स्टैंड में विशाल किसान आंदोलन होगा। इस मंच से सांसद नकुलनाथ किसानों की समस्याओं को लेकर हुंकार भरेंगे।

Home / Chhindwara / पेट्रोल पर नकुलनाथ का तंज, मोदी और शिवराज की साइकिल की निकली हवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो