scriptPatrika campaign: पुराने के साथ नए कपड़े दे रहे शहर के दयावान | Patrika campaign: Merciful giving new clothes with old | Patrika News
छिंदवाड़ा

Patrika campaign: पुराने के साथ नए कपड़े दे रहे शहर के दयावान

घर में कुछ न कुछ ऐसा सामान मिल रहा है

छिंदवाड़ाOct 28, 2021 / 02:09 pm

ashish mishra

मिट्टी के रंग-बिरंगे दीपक...

जोधपुर. शहर के बाजार में दीपावली के पर्व को लेकर मिट्टी के रंग-बिरंगे दीपक नजर आने लगे हैं। ऐसे में पाल रोड स्थित एक दुकान पर मिट्टी के दीपक व सजावट के सामान खरीदते लोग।


– पत्रिका अभियान नेकी की दीवार

छिंदवाड़ा. ‘पत्रिका’ द्वारा सोनी कम्प्यूटर एज्युकेशन के सहयोग से आयोजित किए जा रहे ‘नेकी की दीवार’ अभियान के पहले ही दिन लोगों की उत्सुकता देखते ही बनी। लोगों ने सोनी कम्प्यूटर एजुकेशन गुलाबरा(गली नंगर-1) में अपने घर के पुराने कपड़े एवं अन्य सामान प्रदान किए। वहीं कुछ लोगों ने नए कपड़े भी दिए। बता दें कि इन कपड़ों को जल्द ही गरीबों को निशुल्क बांटा जाएगा। दीवाली के त्योहार में हर घर की सफाई हो रही है। घर में कुछ न कुछ ऐसा सामान मिल रहा है जो हमारे काम का नहीं है या फिर पुराना हो चुका है। यह सामान किसी गरीब के काम आ सकता है। उसकी दीवाली गुलजार हो सकती है। अगर हम सभी प्रयास करें तो गरीबों के चेहरे पर मुस्कान बिखर सकती है। अगर आपके घर में कपड़े, जूते, चप्पल, स्वेटर, किचन सहित अन्य कोई भी ऐसी सामग्री है जो आपके काम नहीं आ रही है तो उसे सोनी कम्प्यूटर में जमा कर सकते हैं। हम उसे गरीबों तक पहुंचाएंगे। आपके सहयोग से उनकी दीवाली यादगार बनाएंगे।
यहां करना होगा जमा
पुराने कपड़े, खिलौने सहित अन्य सामान आप सोनी कम्प्यूटर एजुकेशन, गुलाबरा(गली नंबर-1) में जमा कर सकते हैं। किसी भी जानकारी के लिए मो. 8516834966, 6260900065 पर संपर्क किया जा सकता है।

निडर बालिका को एसपी करेंगे पुरस्कृत
अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के सिंगोड़ी में हुए युवक की हत्या मामले में निडर बालिका को पुलिस अधीक्षक द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा। गौरतलब है कि 13 वर्षीय बालिका ने सिंगोड़ी पुलिस चौकी आकर अपने पिता द्वारा हत्या किए जाने की सूचना दी गई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने युवक का शव बरामद किए एवं आरोपी को गिरफ्तार किया था।

Home / Chhindwara / Patrika campaign: पुराने के साथ नए कपड़े दे रहे शहर के दयावान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो