scriptयुवतियों ने मचाई धमाचौकड़ी, युवाओं ने छेड़ा तराना, देखें वीडियो | patrika hamrah | Patrika News
छिंदवाड़ा

युवतियों ने मचाई धमाचौकड़ी, युवाओं ने छेड़ा तराना, देखें वीडियो

नजारा था रविवार को आयोजित पत्रिका ‘हमराह’ का

छिंदवाड़ाApr 22, 2019 / 12:22 pm

ashish mishra

patrika

युवतियों ने मचाई धमाचौकड़ी, युवाओं ने छेड़ा तराना, देखें वीडियो

छिंदवाड़ा. उत्साह, उमंग, उल्लास से लबरेज हमराही और सुबह की खुशगवार फिजा। इन दोनों की जुगलबंदी जब हुई तो ओलम्पिक स्टेडियम खिल गया। यह नजारा था रविवार को आयोजित पत्रिका ‘हमराह’ का। 29 अप्रैल ‘जरूर मतदान’ थीम पर आयोजित इस कार्यक्रम की शुरुआत योगा से हुई। योग गुरु हेमंत माहोरे ने हमराह में शामिल हमराहियों को योग के टिप्स दिए। इस दौरान दिव्यांग बच्चों की भी उत्सुकता देखते बनीं। उन्होंने योग गुरु द्वारा बताए गए हर स्टेप्स को फॉलो किया और योग के गुर सीखे। इसके पश्चात हंसी-ठहाका और विभिन्न खेलों के माध्यम से उछल-कूद का सिलसिला शुरु हुआ। बच्चे फुटबॉल खेल रहे थे तो युवतियां पारंपरिक खेलों में मशगुल थी। कार्यक्रम में गीत, संगीत, डांस का भी दौर चला। युवाओं ने सुमधुर संगीत से माहौल को संगीतमय बना दिया। इसके पश्चात सोल्जर सिटी के युवाओं ने ‘अब है मेरे वोट की बारी’ विषय पर नुक्कड़ नाटक की प्रस्तुति देकर, संदेश लिखे तख्ती लेकर मतदाताओं को जागरूक किया। अंत में सभी ने 29 अप्रैल को मतदान करने एवं लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने का संकल्प लिया। कार्यक्रम में नगर पालिका निगम आयुक्त इच्छित गढ़पाले भी शामिल हुए। उन्होंने मतदाताओं को विभिन्न जानकारी देकर जागरूक किया। वहीं बच्चों से आव्हान किया कि वे अपने पैरेंट्स और परिजनों को मतदान करने को कहें।
ये संस्थाएं हुई शामिल
हमराह कार्यक्रम में सोल्जर सिटी ग्रुप के सभी सदस्य एवं संचालक अंशुल पहाड़े, सीडब्ल्यूएसएन की दिव्यांग छात्राएं, शुभम शिक्षा समिति के स्टाफ एवं संचालक महेन्द्र जाखोटिया, आशुतोष डागा, आरएबीएल कॉलेज के सुनील राय, योग गुरु हेमंत माहोरे, योगा हीलर पूनम, कला पथक थल के नरेन्द्र पाल सहित अन्य गणमान्य शामिल हुए।
इस रविवार रहिए तैयार
इंसान उम्र से ज्यादा अपनी आदतों से बूढ़ा हो जाता है। हमेशा खुशमिजाज रहने वाले तो हमेशा जवां ही रहते हैं। एक मंच पर सभी एकत्रित होकर हंसी-ठहाका लगाएं। मौज-मस्ती करें और विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से सेहत बनाएं। इसी उद्देश्य के साथ पत्रिका की ओर से हर रविवार ‘हमराह’ कार्यक्रम का आयोजन शहर के विभिन्न जगहों पर किया जा रहा है। यह कार्यक्रम पूरी तरह से आपका है। यहां बुजुर्ग भी हैं और युवा और बच्चे भी। तो इस रविवार रहिएगा तैयार।

Home / Chhindwara / युवतियों ने मचाई धमाचौकड़ी, युवाओं ने छेड़ा तराना, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो