scriptकॉम्प्लैक्स बना शराबियों का अड्डा | Pool of liquor | Patrika News
छिंदवाड़ा

कॉम्प्लैक्स बना शराबियों का अड्डा

नगर के बीआरसी कार्यालय के सामने नगर पालिका परिषद चौरई द्वारा बनाया गया बस स्टैंड शॉपिंग कॉम्प्लैक्स शाम होते ही शराबियों का अड्डा बन जाता है।

छिंदवाड़ाNov 21, 2017 / 05:15 pm

sanjay daldale

chhindwara

वहीं जनपद कॉम्प्लैक्स में भी रोजाना शराबी पहुंच रहे हैं।


नगर पालिका और जनपद पंचायत कॉम्प्लैक्स का मामला
कॉम्प्लैक्स बना शराबियों का अड्डा
शिकायत के बावजूद नहीं हो रही कार्रवाई
बस स्टैंड में चौकी खोलने की मांग

चौरई. नगर के बीआरसी कार्यालय के सामने नगर पालिका परिषद चौरई द्वारा बनाया गया बस स्टैंड शॉपिंग कॉम्प्लैक्स शाम होते ही शराबियों का अड्डा बन जाता है। जैसे-जैसे यहां दुकानें बंद होने लगती है शराबियों की आवाजाही तेज हो जाती है। वहीं जनपद कॉम्प्लैक्स में भी रोजाना शराबी पहुंच रहे हैं।
ये दोनों कॉम्प्लैक्स पुलिस थाने से लगभग दो सौ मीटर दूर हैं। इसके अलावा डायल 100 वाहन का नोडल पाइंट भी इसके आसपास ही है इसके बावजूद शराबियों को पुलिस का कोई भय नहीं है और दोनों कॉम्प्लैक्स शाम होने के बाद मयखाना बन जाता है। यहां दुकानें संचालित करने वाले दुकानदारों ने शिकायत करने के बावजूद किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जा रही है। वहीं दोनों कॉम्प्लैक्स में इन शराबियों के चलते गंदगी और शराब की बोतलें बिखरी पड़ी रहती हैं। वहीं रात के समय इन दोनों कॉम्प्लैक्स के पास से लोगों को गुजरने में डर लगता है। नगर पालिका और जनपद का अमला दुकानदारों से सिर्फ किराया वसूलती है, उसके अलावा कॉम्प्लैक्स में किसी तरह की अन्य सुविधाएं व सफाई पर ध्यान नहीं देती। लोगों ने प्रशासन से बस स्टैंड में स्थाई चौकी खोलने की मांग की है।
सड़क हादसे में युवक की मौत

अम्बामाली . पुलिस चौकी सांवरी अंतर्गत सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रविवर की रात लगभग 11बजे मेसराम पिता जेठू कुडापे उम्र 25 वर्ष निवासी अम्बामाली है अपनी बाइक से लौट रहा था तभी सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। सुबह ग्रामीणों ने देखा तो सड़क किनारे उसकी गाड़ी एवं युवक मृत पड़ा था। परिजन मोहखेड़ अस्पताल में पीएम कराने के लिए परेशान रहे। बड़ी मशक्कत के बाद शव को ले जाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो