scriptRailway: वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद भी रिवर्जेशन जारी, असमंजस में रेलवे प्रबंधन | Railway: Reversal continues even after intervention of senior official | Patrika News

Railway: वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद भी रिवर्जेशन जारी, असमंजस में रेलवे प्रबंधन

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 07, 2020 11:41:21 am

Submitted by:

ashish mishra

अमृतसर कोच में रिजर्वेशन अब भी जारी है।

Railway: वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद भी रिवर्जेशन जारी, असमंजस में रेलवे प्रबंधन

Railway: वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद भी रिवर्जेशन जारी, असमंजस में रेलवे प्रबंधन


छिंदवाड़ा. मॉडल रेलवे स्टेशन छिंदवाड़ा से अमृतसर कोच में रिजर्वेशन अब भी जारी है। गौरतलब है कि बीते 3 मार्च को रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे नागपुर कार्यालय से एडीआरएम वायएस राठौर सहित अन्य अधिकारी पहुंचे थे। वरिष्ठ अधिकारियों के सामने स्थानीय रेलवे अधिकारियों ने अमृतसर कोच के संबंध में आ रही समस्या रखी थी। स्थानीय रेलवे अधिकारियों का कहना था कि प्रतिदिन छिंदवाड़ा से चलने वाली पैसेंजर ट्रेन में अमृतसर कोच लगकर घूम रहा है। छिंदवाड़ा रेलवे स्टेशन के पास अब तक कोई स्पष्ट आदेश नहीं आया है। छिंदवाड़ा से अमृतसर कोच में रिजर्वेशन भी किया जा रहा है। ऐसे में यात्री प्रतिदिन शिकायत कर रहे हैं। इस संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों ने तत्काल समस्या के निवारण के लिए संबंधित विभाग को फोन भी किया था, लेकिन दो दिन बाद भी समस्या जस की तस बनी रही।
क्या है मामला
पेंचवैली फास्ट पैसेंजर में प्रतिदिन अमृतसर कोच लगकर आमला तक जाता था। यह कोच आमला में अलग होकर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में लगता था, लेकिन रेलवे ने यह सुविधा अस्थाई तौर पर बंद कर रखी है। दूसरी तरफ सुविधा बंद होने के बावजूद भी छिंदवाड़ा से अमृतसर कोच में रिजर्वेशन किया जा रहा है। ऐसे में यात्री परेशान हो रहे हैं।
इनका कहना है…
एडीआरएम एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के सामने अमृतसर कोच को लेकर आ रही समस्या को रखा गया था। हालांकि अब तक रिजर्वेशन हो रहा है। इस संबंध में फिर से अधिकारियों को सूचना दी जाएगी।
संतोष श्रीवास, स्टेशन प्रबंधक, छिंदवाड़ा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो