scriptछात्रावास अधीक्षिका झंडा फहराने से कर रही मना | Refusing to hoist the flag | Patrika News
छिंदवाड़ा

छात्रावास अधीक्षिका झंडा फहराने से कर रही मना

धीक्षिका का कहना है कि दोनों छात्रावास एक ही परिसर में स्थित है तो एक ही जगह पर झंडा फहराएंगे ।

छिंदवाड़ाAug 14, 2019 / 06:34 pm

Sanjay Kumar Dandale

 flag

flag

छिंदवाड़ा/ पांढुर्ना. क्षेत्रीय विधायक निलेश उईके को अपनी समस्या बताते हुए अनुसूचित जनजाति बालिका छात्रावास की अधीक्षिका दुर्गा कलंबे और छात्राएं दिव्या कुसराम, नंदिनी मसराम, पंवती उईके, योगीता कवडेती, माधुरी उईके, सोनम उईके, अंजली कुमरे, सुलोचना कुमरे एवं अन्य ने बताया कि उनके परिसर में स्थित अनुसूचित जाति के छात्रावास की अधीक्षिका हर्षिका बागड़े ने उन्हें स्वतंत्रता दिवस के दिन झंडा फहराने से मना किया है। अधीक्षिका का कहना है कि दोनों छात्रावास एक ही परिसर में स्थित है तो एक ही जगह पर झंडा फहराएंगे ।
छात्राओं ने विधायक को बताया कि वे अपने छात्रावास का झंडा फहराने के पक्ष में है। छात्राओं ने बताया कि जिस स्थान पर झण्डा वंदन किया जाता है वहां से अधीक्षिका और उनका पति वाहन से आवागमन करते है जिससे उन्हें दिक्कतें होती है और दबाव बनाकर झंडा फहराने से मना कर रही है।

पांढुर्ना. मंगलवार को एसडीएम कार्यालय में संपन्न हुई समय सीमा की बैठक में एसडीएम दीपक वैद्य ने उपस्थित विभागीय अधिकारियों से कार्यों की समीक्षा की। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर विशेष भोजन कराएं जाने और प्रत्येक विभागीय अधिकारी को एक स्कूल का चयन कर उसमें सम्मिलित होने के लिए निर्देश दिए गये।
इस कार्यक्रम की तैयारियों का पहले ही जायजा लेने के लिए बीइओ, बीआरसी, सीईओ और सीएमओ को निर्देश दिए गये है। आंगनबाड़ी भवनों के निर्माण को अधुरा छोडऩे वाली एजेंसियों के विरूद्ध कार्यवाही करने के लिए कहा गया है।

Home / Chhindwara / छात्रावास अधीक्षिका झंडा फहराने से कर रही मना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो