scriptजागे जिम्मेदार, नए विद्युत पोल लगना शुरू | Starting new electric poles | Patrika News
छिंदवाड़ा

जागे जिम्मेदार, नए विद्युत पोल लगना शुरू

विद्युत कम्पनी के अधिकारी कर्मचारी हरकत में आ गए और शनिवार को नए बिजली के विद्युत पोल दातला पहुंचाए गए। वहीं रविवार से नए विद्युत पोलों को लगाने का काम कम्पनी के कर्मचारियों ने शुरू कर दिया।

छिंदवाड़ाFeb 04, 2019 / 05:20 pm

Sanjay Kumar Dandale

Starting new electric poles

Starting new electric poles

दातलावादी. जनपद पंचायत जुन्नारदेव की ग्राम पंचायत दातलावादी में विद्युत पोल जो कई वर्षोंं पुराने जर्जर हो गए थे उन्हें हटाकर अब नए विद्युत पोल लगाने का काम शुरू हो गया है। बिजली कम्पनी द्वारा कई महीनों से सर्वे किया जा रहा था लेकिन नए विद्युत पोल नहीं लगाए जा रहे थे।
ग्राम में लगे जर्जर विद्युत पोल को लेकर पत्रिका में शुक्रवार के अंक में प्रमुखता से खबर प्रकाशित की गई थी। जिसके बाद विद्युत कम्पनी के अधिकारी कर्मचारी हरकत में आ गए और शनिवार को नए बिजली के विद्युत पोल दातला पहुंचाए गए। वहीं रविवार से नए विद्युत पोलों को लगाने का काम कम्पनी के कर्मचारियों ने शुरू कर दिया। पोल लगते देख अब ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है। ग्रामणों ने बताया कि हमने कई बार बिजली कम्पनी को पुराने खंबे जर्जर हो गए हैं उन्हें बदलने को लेकर शिकायत कई बार की थी परंतु बिजली विभाग द्वारा आश्वासन ही दिया जा रहा था। बड़ा हादसा होने का डर हमेशा बना रहता था। ग्रामीणों को जान माल का भी नुकसान हो सकता था। इसी समस्या को पत्रिका ने गंभीरता से लिया था। खबर प्रकाशन के बाद बिजली कम्पनी ने पोल लगाने का कार्य शुरू करा दिया है।
दातला में नए विद्युत पोल शनिवार को भिजवा दिए गए थे रविवार से नए पोल लगाने का कार्य शुरू हो गया है जल्द ही जहां.जहां के विद्युत पोल खराब हो गए हैं वहां नए विद्युत पोल लगा दीए जाएंगे
डिक्शन सिंह,
जेई विद्युत वितरण कम्पनी जामई
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो