scriptSTUDENT: थाना में लगी विद्यार्थियों की कतार, कराया वेरिफिकेशन, यह है पूरा मामला | STUDENT: queue of students in police station | Patrika News
छिंदवाड़ा

STUDENT: थाना में लगी विद्यार्थियों की कतार, कराया वेरिफिकेशन, यह है पूरा मामला

शाम तक वेरिफिकेशन कराने में जुटे रहे।

छिंदवाड़ाMay 27, 2022 / 01:20 pm

ashish mishra

STUDENT: थाना में लगी विद्यार्थियों की कतार, कराया वेरिफिकेशन, यह है पूरा मामला

STUDENT: थाना में लगी विद्यार्थियों की कतार, कराया वेरिफिकेशन, यह है पूरा मामला


छिंदवाड़ा. उच्च शिक्षा विभाग के गृह आवास योजना के अंतर्गत आवेदक विद्यार्थियों को पुलिस वेरिफिकेशन कराना है। गुरुवार को कोतवाली में वेरिफिकेशन के लिए विद्यार्थियों की भीड़ लग गई। भीषण गर्मी में विद्यार्थी शाम तक वेरिफिकेशन कराने में जुटे रहे। बता दें कि उच्च शिक्षा विभाग के गृह आवास योजना का लाभ लेने के लिए कॉलेज विद्यार्थियों को काफी संघर्ष करना पड़ा है। विद्यार्थियों को आवेदन करने, पुलिस वेरिफिकेशन, आवेदन जमा करने की प्रक्रिया तक कई समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इन समस्याओं के निवारण के लिए गुरुवार को छात्र संघ ने पीजी कॉलेज प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा। संघ के पदाधिकारियों का कहना था कि दूर-दराज से विद्यार्थी शहर में किराए के मकान में रहकर अध्ययन करते हैं। शासन ऐसे विद्यार्थियों को गृह आवास योजना का लाभ देती है। हालांकि इस बार विद्यार्थियों को आवेदन करने में कई समस्या आ रही है। ऐसे में कई विद्यार्थी आवेदन बीच में ही छोड़ दे रहे हैं। छात्र संघ ने समस्या के निवारण की मांग की है। ज्ञापन सौंपने के दौरान छात्र नेता इंद्रजीत पटेल, कॉलेज अध्यक्ष अनिरुद्ध देशवाडे, आकाश पटेल, कॉलेज मंत्री कुणाल शर्मा, अनिमेष देशवाडे, अमन विश्वकर्मा, सावंत बघेल, प्रभात पाटिल, चेतन कुमरे, देवांश चौरे, कृष्णा टेकाम सहित अन्य मौजूद रहे।
कोतवाली में लगी छात्रों की कतार
छिंदवाड़ा. उच्च शिक्षा विभाग के गृह आवास योजना के अंतर्गत आवेदक विद्यार्थियों को पुलिस वेरिफिकेशन कराना है। गुरुवार को कोतवाली में वेरिफिकेशन के लिए विद्यार्थियों की भीड़ लग गई। भीषण गर्मी में विद्यार्थी शाम तक वेरिफिकेशन कराने में जुटे रहे। भीषण गर्मी में विद्यार्थी शाम तक वेरिफिकेशन कराने में जुटे रहे।

Home / Chhindwara / STUDENT: थाना में लगी विद्यार्थियों की कतार, कराया वेरिफिकेशन, यह है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो