आठ दिनों से नल आया न टैंकर

आठ दिनों से नल आया न टैंकर

arun garhewal | Publish: Oct, 12 2017 04:55:47 PM (IST) Chhindwara, Madhya Pradesh, India

वार्डवासियों ने नगर पालिका में शिकायत करने के बाद भी वार्डवासियों की समस्या पर नपा अधिकारियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है। पिछले गुरुवार को इस

छिंदवाड़ा. पंाढुर्ना. नगर के रानी दुर्गावती वार्ड के एक हिस्से में 8 दिनों से न नल आया है और न टंकी में डालने के लिए पानी का टैंकर। वार्डवासियों ने नगर पालिका में शिकायत करने के बाद भी वार्डवासियों की समस्या पर नपा अधिकारियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है।
पिछले गुरुवार को इस वार्ड की पानी की टंकी टूटकर गिर गई थी। तभी से पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने की वजह से दूसरी गलियों में भी पानी की सप्लाई बंद है। नपा ने यहां की पाइप लाइन तो नहीं सुधारी उल्टे यहां पर हर तीन दिनों में एक बार आने वाले पानी के टैंकर पर भी रोक लगा दी है। वार्डवासी पार्वती खवसे, ज्योति खवसे, ललिता खवसे, हेमराज डोंगरे, प्रकाश देशमुख, सुधाकर सांबारे ने बताया कि नगर पालिका वार्डवासियों की समस्या पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रही है। हमें आठ दिनों से पीने को पानी नहीं मिल रहा है। कुएं से पानी भरकर गुजर बसर करना पड़ रहा है। इधर वार्ड पार्षद नरेन्द्र इाकुर का आरोप है कि उनकी शिकायत को भी नपा में नहीं सुना जा रहा है। कर्मचारियों को कई दिनों पहले ही समस्या से अवगत कराया गया था, लेकिन अब तक कोई काम नहीं हो पाया है। वार्डवासी पार्वती खवसे, ज्योति खवसे, ललिता खवसे, हेमराज डोंगरे, प्रकाश देशमुख, सुधाकर सांबारे ने बताया कि नगर पालिका वार्डवासियों की समस्या पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रही है। हमें आठ दिनों से पीने को पानी नहीं मिल रहा है। कुएं से पानी भरकर गुजर बसर करना पड़ रहा है। इधर वार्ड पार्षद नरेन्द्र इाकुर का आरोप है कि उनकी शिकायत को भी नपा में नहीं सुना जा रहा है।
ये भी पढ़ें...
यात्री प्रतीक्षालय का भूमिपूजन
सौसर. सांसद निधि द्वारा ग्राम काजलवानी, कुड्डम, जाम, खैरी में यात्री प्रतीक्षालय के लिए भूमिपूजन किए गए। भूमिपूजन समारोह में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पूनाराम बाविस्टाले, भागवत महाजन, अशोक चौधरी, केशव बोढे, कादर भाई, विजय चौरे, जनपद सदस्य संदीप भकने, अनिल ठाकरे, चंद्रशेखर गुर्वे, ग्राम कुड्डम, सरपंच हीराजी मसराम समेत ग्रामवासी मौजूद रहे। जनपद सदस्य संदीप भकने ने बताया कि सांसद कमलनाथ द्वारा क्षेत्र के विकास के लिए निरंतर आगे रहे है।

Ad Block is Banned