scriptगुस्साई भीड़ ने घायल को मारने का किया प्रयास, ऐसे बची जान | The angry mob tried to kill the injured, such survivors | Patrika News
छिंदवाड़ा

गुस्साई भीड़ ने घायल को मारने का किया प्रयास, ऐसे बची जान

जिला अस्पताल: हादसे में मौत के बाद बवाल, वाहन के शीशे तोड़े, डॉक्टर से की अभद्रता, पुलिस ने सम्भाली स्थिति

छिंदवाड़ाDec 04, 2018 / 11:57 am

Dinesh Sahu

गुस्साई भीड़ ने घायल को मारने का किया प्रयास, ऐसे बची जान

गुस्साई भीड़ ने घायल को मारने का किया प्रयास, ऐसे बची जान

छिंदवाड़ा. एक सडक़ हादसे में मौत के बाद जिला अस्पताल पहुंची आक्रोशित भीड़ ने जमकर हंगामा मचाया। यहां डॉक्टरों से अभद्रता की और एक वाहन के शीशे भी तोड़ दिए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया। हालांकि इसके बाद भी गहमागहमी का माहौल बना रहा। चांद रोड ग्राम भानादेही के समीप सुबह 9.30 बजे दो बाइक आपस में टकरा गई। घटना में शहपुरा निवासी दीपक यादव की मौत हो गई तथा त्रिलोकी नगर निवासी अन्य वाहन चालक गोलू पवार गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक के शव और घायल को जिला अस्पताल लाया गया।
साथ ही घटना के दौरान मौके पर मौजूद भीड़ भी जिला अस्पताल पहुंची। आक्रोशित भीड़ का कहना था कि दूसरे वाहन चालक की लापरवाही की वजह से दीपक की मौत हुई है। इस दौरान भीड़ ने घायल को भी पीटने का प्रयास किया, हालांकि पुलिस के हस्तक्षेप से भीड़ में शामिल लोग ऐसा नहीं कर सके। इसके बाद शव का परीक्षण करने गए डॉक्टर तथा वार्ड ब्वॉय से अभद्रता की गई तो वे शव को वहीं छोडक़र लौट गए। डॉक्टरों ने इसे सामान्य घटना बताया और कहा कि एेसी घटनाओं में लोग आक्रोशित होते हैं। वहीं कुछ समय बाद परीक्षण कर शव परिजन को सौंप दिया गया।

एम्बुलेंस स्टाफ से भी किया विवाद


विवाद के दौरान जिला अस्पताल की पार्किंग में खड़ी एक डॉक्टर की चौपहिया वाहन के कांच तोड़ दिए और परिसर में रखे स्टे्रचर को इधर-उधर फेंका गया। इसके पूर्व घटना स्थल पर घायलों को लेने पहुंची कुंडीपुरा थाना अंतर्गत इमरजेंसी एंबुलेंस 108 के पायलट तथा इएमटी डॉक्टर से भी विवाद किया तथा एम्बुलेंस को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया गया। इसके बावजूद एम्बुलेंस कर्मी घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो