scriptगांव की जनता पी रही मटमैला पानी, इसलिए घेरा गया तहसील कार्यालय | The pipeline laid ten years ago was shaky | Patrika News
छिंदवाड़ा

गांव की जनता पी रही मटमैला पानी, इसलिए घेरा गया तहसील कार्यालय

– दस साल पहले बिछाई गई पाइप लाइन हुई जर्जर

छिंदवाड़ाFeb 24, 2021 / 07:00 pm

Ashtha Awasthi

vlcsnap-2021-02-24-16h32m53s14.png

pipeline laid

छिन्दवाड़ा। जिले के पांढुर्ना तहसील के परसोड़ी गांव में दूषित पेयजल आपूर्ति होने से गांव की जनता परेशान है। ग्रामीणों ने रैली निकालकर तहसील कार्यालय का घेराव किया और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। अभी गर्मी शुरू ही नहीं हुई है और पांढुर्ना क्षेत्र मैं अभी से ग्रामीण शुद्ध पानी के लिए तरस रहे है। गांव में दूषित पेयजल और मटमैला पानी की आपूर्ति होने के चलते गांव की जनता परेशान हो रही है।

क्षेत्र में आज से दस साल पहले नल जल योजना ले तहत ट्यूबवेल से पानी की पाइप लाइन बिछाई गई थी, जो वर्तमान में जर्जर होकर टूट-फूट गई है जिसके चलते अब गर्मी के समय ग्रामीणों को पानी के लिए मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है।

लोग हैं मजबूर

ग्रामीणों द्वारा कई बार शिकायत करने के बाद अभी तक कोई सुध नहीं ली गई है। शुद्ध पानी के लिए ग्रामीण ने पैदल मार्च निकालकर एसडीएम के समक्ष अपनी मांग रखी है। मटमैले पानी की सप्लाई से ग्रामीण परेशान है। हालांकि ग्रामीणों ने इसके पूर्व इस दूषित पानी सप्लाई की जानकारी ग्राम पंचायत के नुमाइंदों को दी गई थी लेकिन ग्राम पंचायत द्वारा आज तक इस शिकायत पर अमल नहीं किया गया। हालांकि इस मामले को लेकर पांढुर्णा जनपत पंचायत अधिकारी विजया लक्ष्मी मरावी जल्द इस शिकायत का निराकरण की बात कह रही हैं।

Home / Chhindwara / गांव की जनता पी रही मटमैला पानी, इसलिए घेरा गया तहसील कार्यालय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो