scriptवृद्ध के पैरों को रौंदते हुए चला गया ट्रक | The truck drove by trampling the legs of the old man | Patrika News
छिंदवाड़ा

वृद्ध के पैरों को रौंदते हुए चला गया ट्रक

नगर के गायत्री कॉलोनी में रहने वाला बाबू पिता बाजा बुवाड़े 74 वर्ष शहर की ओर आ रहा था। जब वह हाईवे पार कर रहे थे तभी नागपुर की ओर से आए ट्रक क्र. एस एफ 7030 के चालक ने टक्कर मार दी।

छिंदवाड़ाJan 22, 2020 / 05:57 pm

Sanjay Kumar Dandale

accident

accident

छिंदवाड़ा/ पांढुर्ना. नेशनल हाईवे 47 पर मंगलवार शाम को हुए एक दर्दनाक हादसे में एक बाइक चालक को टक्कर मारते हुए तेज रफ्तार ट्रक ने उसके दोनों पैरों को रौंद दिया।
जानकारी के अनुसार नगर के गायत्री कॉलोनी में रहने वाला बाबू पिता बाजा बुवाड़े 74 वर्ष शहर की ओर आ रहा था। जब वह हाईवे पार कर रहे थे तभी नागपुर की ओर से आए ट्रक क्र. एस एफ 7030 के चालक ने टक्कर मार दी। घटना के बाद घायल कई देर तक सडक़ पर ही तड़पता रहा। राहगीर डायल 100 और 108 को कॉल करते रहे। घटना के कुछ समय बाद दोनों सहयोगी वाहनों ने घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार देकर घायल को तत्काल नागपुर रैफर किया गया है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया गौरतलब है कि शहर के भोपाल रोड़ पर स्थित टी प्वाइंट इन दिनों दुर्घटनाओं का केन्द्र बन चुका है। यहां आये हादसे हो रहे है। यहां ऐहतियात बरतना जरूरी हो गया है।
लापता व्यक्ति का कुएं में मिला शव
परासिया. बडक़ुही पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम भमोड़ी में मंगलवार की शाम कुएं में शव को देखा गया जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने बताया कि जाटाछापर निवासी 54 वर्षीय रामू पिता भाऊलाल परतेती पिछले तीन दिन से लापता था जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजन ने दर्ज कराई थी। परिजनों के अनुसार मृतक मानसिक रूप से कमजोर था। पुलिस ने मर्ग कायम किया है। अंधेरा होने के कारण शव का पोस्टमार्टम बुधवार को कराया जाएगा।

Home / Chhindwara / वृद्ध के पैरों को रौंदते हुए चला गया ट्रक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो