scriptपुलिया पर नदी का पानी आते ही आवागमन ठप | Traffic came to a standstill as soon as the river water came | Patrika News
छिंदवाड़ा

पुलिया पर नदी का पानी आते ही आवागमन ठप

रिधोरा व घोगरी खापा मार्ग के बीच जाम नदी स्थित पुलिया बारिश के दिनों में लोगों के लिए मुसीबत बनी हुई है। पैदल चलने वाले और मोटरसाइकिल चालकों को आवागमन में दिक्कत होती है।

छिंदवाड़ाAug 08, 2022 / 07:40 pm

Sanjay Kumar Dandale

river water came on the culvert

river water came on the culvert

छिंदवाड़ा/पिपला. रिधोरा व घोगरी खापा मार्ग के बीच जाम नदी स्थित पुलिया बारिश के दिनों में लोगों के लिए मुसीबत बनी हुई है। पुलिया पर गड्ढे हो गए हैं। पैदल चलने वाले और मोटरसाइकिल चालकों को आवागमन में दिक्कत होती है। बारिश के दिनों में जाम नदी जब उफान पर होती है तो पुलिया के ऊपर से पानी बहता है। आवागमन थम जाता है। रिधोरा से लेकर घोगरी खापा के बीच के लोग पानी उतरने का इंतजार करते हैं।
ऊंची पुलिया की जरूरत:
ग्रामीण सुरेश हाते,राजेन्द्र कोन्घे, अरविंद हाते,सुनील ठाकरे, आदित्य गूढधे,धर्मेंद्र ठाकरे,आकाश गूढधे, हेमंत गूढधे,कुलदीप गूढधे,सचिन सीतकारे, अतुल इंगोले का कहना है कि जाम नदी पर घोगरी खापा और रिधोरा के बीच पुलिया को ऊंचा किया जाना चाहिए। जिससे नदी का पानी पुलिया पर नहीं आ सके।

12 किमी का लगाना पड़ता है चक्कर

घोगरीखापा के ग्रामीणों ने बताया ऐसी स्थिति में घोघरीखापा के ग्रामीणों ,छात्रों एवं किसानों को कोपरावाडी से हो कर पीपला जाना पडता है। गौरतलब है कि घोघरीखापा से रिधोरा की दूरी महज 3 किमी है । घोगरीखापा के किसान, ग्रामीणों व छात्रों को पिपला आना होता है। स्कूल, बैंक, अस्पताल, साप्ताहिक बाजार,खाद्य सामग्री या अन्य संसाधनों के लिए पिपला से ही सम्पर्क करना होता है। बारिश के दिनों में जाम नदी में तेज बहाव होने पर कोपरावाडी कला या सौंसर होते हुए 12 किलोमीटर की दूरी तय कर पिपला आना पड़ता है। पानी की वजह से पुलिया पर फिसलन हो जाती है और दुर्घटना का खतरा बना रहता है। पहले हादसे भी हो चुके हैं।

Home / Chhindwara / पुलिया पर नदी का पानी आते ही आवागमन ठप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो