scriptTraumatic Accident : बैलों के बिदकने पर तालाब में गिरी बैलगाड़ी से किशोर की मौत, मां को जीवित निकाला | Traumatic Accident : Death of teenager, mother raised alive | Patrika News
छिंदवाड़ा

Traumatic Accident : बैलों के बिदकने पर तालाब में गिरी बैलगाड़ी से किशोर की मौत, मां को जीवित निकाला

रई क्षेत्र में दर्दनाक घटना

छिंदवाड़ाSep 05, 2019 / 11:59 am

Rajendra Sharma

Bikaner news : Youth dies in accident near Lunkaransar

बीकानेर : लूणकरनसर के पास दुर्घटना में युवक की मौत

छिंदवाड़ा. डुंगरिया के रसघाघर तालाब में डूबने से डुंगरिया निवासी 16 वर्षीय हरिओम पिता भारत वर्मा की मौत हो गई। गांव के लोगों की तत्परता से मां को जीवित निकाल लिया गया। हादसा बुधवार दोपहर करीब 12 बजे के आस-पास का बताया जा रहा है। परिजन हरिओम को घायल समझकर अस्पताल लेकर पहुंचे थे, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। चौरई पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में रखा है।
चौरई थाना क्षेत्र के डुंगरिया निवासी हरिओम वर्मा और उसकी मां बैलगाड़ी से रसघाघर तालाब के करीब बने रास्ते से जा रहे थे। अचानक बैल बिदके जिससे बैलगाड़ी तालाब में जा गिरी। मां और बेटा दोनों तालाब के पानी में डूब गए। आस-पास के लोगों ने हादसा देखा और तालाब की तरफ दौड़ पड़े। महिला पानी में ऊपर दिखाई दे रही थी तो उसे निकाल लिया गया। हरिओम दिखाई नहीं दे रहा था। गांव के बीरबल वर्मा ने तालाब में छलांग लगाई और हरिओम को निकाला।
हरिओम की नाक, कान से पानी निकल रहा था। परिवार के सदस्य और गांव के लोग उसे चौरई अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने जांच करते ही मासूम को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने रविशंकर पिता अमरसिंह वर्मा की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर मामले को जांच में रखा है।

Home / Chhindwara / Traumatic Accident : बैलों के बिदकने पर तालाब में गिरी बैलगाड़ी से किशोर की मौत, मां को जीवित निकाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो