scriptवेलेंटाइन डे पर कुछ खास करना है तो पढि़ए यह खबर, हो जाएंगे रोमांचित | valentine day 2019 | Patrika News
छिंदवाड़ा

वेलेंटाइन डे पर कुछ खास करना है तो पढि़ए यह खबर, हो जाएंगे रोमांचित

वेलेंटाइन-डे के साथ वेलेंटाइन वीक का काउंट डाउन भी खत्म हो रहा है।

छिंदवाड़ाFeb 14, 2019 / 11:27 am

ashish mishra

patrika

वेलेंटाइन डे पर कुछ खास करना है तो पढि़ए यह खबर, हो जाएंगे रोमांचित

छिंदवाड़ा. वेलेंटाइन-डे के साथ वेलेंटाइन वीक का काउंट डाउन भी खत्म हो रहा है। जिस सुनहरी और खूबसूरत घड़ी का लवबर्ड और यंग कपल्स को ब्रेसब्री से इंतजार रहा आखिर वह दिन आ ही गया। आज के दिन दिल से दिल मिलेंगे, तो जज्बात भी रूमानी होंगे। लवबर्ड मोहब्बत की नगरी में शाइनिंग करते दिखेंगे। हाथों में सुर्ख गुलाब और आंखों में प्यार की खुमारी संग पार्टनर को वेलेंटाइन विश करेंगे। वेलेंटाइन-डे के लिए बाजार भी पूरी तरह से गुलजार हो गया है। चाहे देशी-विदेशी रोज स्टिक बुके हो या फिर गिफ्ट। इसके लिए दुकानों में खास तैयारी की गई है। सुबह से शाम तक रेस्टोरेंट और होटल्स में वेलेंटाइन-डे की खुमारी देखने को मिलेगी।
गुलाब की बहार
वैसे तो शहर में सिंपल रोज हमेशा देखने को मिलते हैं। पर स्पेशली वेलेंटाइन को ध्यान में रखते हुए आज गुलाबों की बहुत सारी किस्म और वैराइटी देखने को मिलेगी। हर तरह की गुलाब स्टिक के साथ बुकों की भी बुकिंग जोरों पर है।
गिफ्ट शॉप में रौनक
वेलेंटाइन पर जहां एक ओर लवबर्ड का प्यार देखने को मिलेगा, वहीं उनके द्वारा पार्टनर को दिया जाने वाला उपहार भी चर्चा में बना रहेगा। यही वजह है कि इस बार गिफ्ट की दुकानों में कपल और लवबर्ड के लिए ढेर सारी यूनिक गिफ्ट की वैराइटी देखने को मिलेगी। सुबह से देर शाम तक सभी अपने-अपने मनपसंद गिफ्ट की खरीदारी करेंगे।
हर जगह खास इंतजाम
वेलेंटाइन को लेकर रेस्टोरेंट और होटल्स में खास सजावट की जा चुकी है। साथ ही लवबर्ड यंग कपल के लिए कई सरप्राइज भी प्लान किए गए हैं। जैसे उनका वेलकम करने का इंतजाम, उनके मैन्यू में कुछ स्पेशल डिशेज, कई सरप्राइज गेम आदि, ताकि यह दिन उनके लिए हमेशा के लिए यादगार बन जाए।
ऐसा हो मेकअप की पार्टनर की नजर न हटे
वेलेंटाइन पर हर युवती और महिला खुद को बेस्ट लुक देना चाहती है। ब्यूटी एक्सपर्ट बताती हैं कि आप इस वेलेंटाइन ऐसा मेकअप करें ताकि पार्टनर की नजरें आपको देखती रहें। आप मासूम क्यूट मेकअप ट्राई कर सकती हैं या फिर चेहरे के अनुसार बोल्ड और फ्लर्टी फन मेकअप भी कर सकती हैं। इसके लिए आपको किसी पार्लर में भी जाने की जरूरत नहीं है। खुद ही घर में ट्राई कर सकती हैं। अगर आप बोल्ड लुक चाहती हैं तो क्रीमी मेकअप करिए। इससे शाम तक आपका मेकअप बरकरार रहेगा।

Home / Chhindwara / वेलेंटाइन डे पर कुछ खास करना है तो पढि़ए यह खबर, हो जाएंगे रोमांचित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो