scriptतीन दिनों से भाई संग लापता थी युवती… घर पहुंचते ही कर ली खुदकुशी | Young woman suicide | Patrika News
छिंदवाड़ा

तीन दिनों से भाई संग लापता थी युवती… घर पहुंचते ही कर ली खुदकुशी

युवती आग की लपटों में झुलस रही थी, लेकिन उसे बचाने के लिए कोई नहीं आया

छिंदवाड़ाJul 20, 2019 / 12:51 am

prabha shankar

girl suicide

suicide

छिंदवाड़ा. 19 वर्षीय एक युवती ने घर में स्वयं पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। युवती की जिंदा जलने से मौत हो गई। मामला गुरुवार रात करीब आठ बजे का बताया जा रहा है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव को अस्पताल
पहुंचाया गया। शुक्रवार पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया। युवती ने खुदकुशी की है, लेकिन इसके पीछे की वजह भी पुलिस के सामने आ चुकी। मामले की जांच एसआइ पुष्पेंद्र पटले कर रहे हैं।
बटकाखापा थाना से करीब 15 किमी दूर स्थित ग्राम उसूढाना निवासी अहारवती (19) पिता अकल सिंह भलावी ने गुरुवार की रात करीब आठ बजे के आस-पास घर में स्वयं पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। युवती आग की लपटों में झुलस रही थी, लेकिन उसे बचाने के लिए कोई नहीं आया। कुछ ही देर में आग से जलकर अहारवती की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और पंचनामा की कार्रवाई की।
प्राथमिक तौर पर पूछताछ में सामने आया कि युवती करीब तीन दिन पहले अपने चचेरे भाई गणपत के साथ कहीं गई थी। घर नहीं लौटी तो परिजन उसे तलाशने निकले थे। गुरुवार की रात गणपत अहारवती को गांव छोडऩे आया। इस दौरान दोनों परिजन के हाथ लग गए। युवती के परिजन ने गणपत की पिटाई शुरू की तो वह भागकर घर आई और स्वयं पर केरोसिन डालकर आग लगा ली।
पुलिस मामले की जांच कर रही
फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्राथमिक पूछताछ में घटनाक्रम सामने आने के बाद मामले में आगे की जांच जारी है। बताया जा रहा है कि गणपत युवती के घर आता-जाता था, क्योंकि वह रिश्ते में अहारवती का चचेरा भाई लगता था। संदेह जताया जा रहा है कि युवती के परिजन को दोनों के बीच प्रेम सम्बंध का शक था जिसके चलते उन्होंने गणपत के साथ मारपीट की। इसे युवती बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने खुदकुशी कर ली। हालांकि अभी तक पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

Home / Chhindwara / तीन दिनों से भाई संग लापता थी युवती… घर पहुंचते ही कर ली खुदकुशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो