scriptचित्रकूट में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर | Four people death to consuming poisonous liq | Patrika News
चित्रकूट

चित्रकूट में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

घटनास्थल पर पहुंचे आईजी सत्नारायण, हलका इंचार्ज व बीट सिपाही निलम्बित

चित्रकूटMar 21, 2021 / 05:19 pm

Hariom Dwivedi

chitrakoot.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
चित्रकूट. जनपद के राजापुर थाना क्षेत्र के खोपा गांव में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई। तीन की हालत गंभीर है, जिनमें से दो को राजापुर से प्रयागराज रेफर कर दिया गया है। जहरीली शराब से मौत की जानकारी मिलते ही चित्रकूट धाम मंडल के आईजी सत्यनाराणय और कमिश्नर डीपी सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली। मामले में लापरवाही बरतने पर हलका इंचार्ज बृजेश पांडे और बीट सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। आईजी ने अवैध शराब बिक्री करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ग्रामीणों का कहना है कि शनिवार को पंचायत चुनाव की आरक्षण सूची में गांव की सामान्य सीट घोषित होने के बाद कुछ लोग देसी शराब का सेवन कर रहे थे।
आईजी के सतनारायण ने कहा कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि ग्रामीणों ने देसी ब्रांड की शराब पी थी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है और तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि पास के ठेके से कुछ लोग गांव शराब लेकर गांव आये थे, जो गांव में बेच रहे थे। उन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। साथ ही देसी शराब के ठेके को सीज भी कर दिया गया है। कहा कि मामले में लापरवाही बरतने वाले बड़े अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Home / Chitrakoot / चित्रकूट में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो