scriptsix women charred to death near sivakasi | चलती वैन में आग लगने से छह महिलाओं की मौत | Patrika News

चलती वैन में आग लगने से छह महिलाओं की मौत

तमिलनाडु में शिवकासी के समीप एक चलती वैन में आग लग जाने से उसमें सवार छह महिला मजदूरों की मौत हो गई जबकि सात अन्य गंभीर रूप से झुलस गए।

Published: July 16, 2015 04:36:02 am

तमिलनाडु में शिवकासी के समीप एक चलती वैन में आग लग जाने से उसमें सवार छह महिला मजदूरों की मौत हो गई जबकि सात अन्य गंभीर रूप से झुलस गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक निजी पटाखा फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूरों को लेकर जा रही एक वैन पराईपट्टी गांव के समीप अनियंत्रित होकर एक नाले में गिर गई जिसके बाद उसमें आग लग गई।

 killing six womenवैन में आग लगने से उसमें सवार छह महिलाओं की जलकर मौत हो गई तथा सात अन्य बुरी तरह झुलस हो गए। घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस एवं राजस्व अधिकारी मौके पर पहुंचे एवं बचाव अभियान का जायजा लिया।

अग्निशमन एवं बचावकर्मियों ने हादसे में बचे लेकिन गंभीर रूप से झुलसे लोगों को शिवकासी के अस्पताल में भर्ती कराया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

हैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाDelhi News Live Updates: दिल्ली में आज भी मेहरबान रहेगा मानसून, आईएमडी ने जारी किया बारिश का अलर्टLPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामJagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपीRBI गवर्नर शक्तिकान्त दास बोले- खतरनाक है CryptocurrencyIND vs ENG Test Live Streaming: दोपहर 3 बजे से शुरू होगा टेस्ट, जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैचइंग्लैंड के खिलाफ T-20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, शिखर धवन सहित दिग्गजों की वापसी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.