scriptराजस्थान में यहां चलती ट्रेन में बदमाशों ने मचाई धमाचौकड़ी, ढाई करोड़ का सोना लूटा | 8 kg gold looted in Bandra- Udaipur train | Patrika News
चित्तौड़गढ़

राजस्थान में यहां चलती ट्रेन में बदमाशों ने मचाई धमाचौकड़ी, ढाई करोड़ का सोना लूटा

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

चित्तौड़गढ़Jan 07, 2019 / 01:57 pm

Nidhi Mishra

8 kg gold looted in Bandra- Udaipur train

8 kg gold looted in Bandra- Udaipur train

चित्तौड़गढ़। बान्द्रा-उदयपुर यात्री गाड़ी में मुम्बई से उदयपुर आ रहे ज्वैलर्स व्यवसायी के कर्मचारी के हाथ से लुटेरा बैग छीनकर चलती गाड़ी से कूद गया। बैग में आठ किलो वजनी सोने के आभूषण रखे हुए थे, जिनकी कीमत करीब ढाई करोड़ रूपए बताई जा रही है। मुम्बई में धनजी स्ट्रीट के जवेरी बाजार में सुरेन्द्रसिंह राठौड़ की यश गोल्ड नाम से ज्वैलरी की दुकान है। राठौैड़ के कर्मचारी नरेन्द्र कुमार पुत्र प्रेमराज छीपा व विपुल पुत्र विनोद रावल दुकान से आठ किलो वजनी सोने के आभूषण लेकर सर्राफा व्यवसायियों को सप्लाई करने के लिए बान्द्रा-उदयपुर ट्रेन में उदयपुर के लिए रवाना हुए।
सोमवार को तड़के करीब साढे पांच व छह बजे के बीच ट्रेन निम्बाहेड़ा से चित्तौडग़ढ़ की तरफ रवाना हुई तो एक लुटेरा नरेन्द्र कुमार के हाथ से बैग छीनकर चलती ट्रेन से कूद गया। अचानक हुई इस वारदात से नरेन्द्र व उसका साथी विपुल सकते में आ गए। उन्होंने चैन खींचकर ट्रेन रूकवाई, लेकिन लुटेरे का कोई पता नहीं चला। बैग में दो मोबाइल व १८ हजार रूपए भी रखे हुए थे। दोनों युवक यहां रेलवे थाने में पहुंचे और थानाधिकारी को घटना के बारे में बताया। थानाधिकारी लालसिंह ने बताया कि बैग में रखा एक मोबाइल चालू था और दूसरा बंद था। चालू मोबाइल की लोकेशन के बारे में पता लगवाया जा रहा है, ताकि यह पता चल सके कि घटना किस जगह हुई थी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Home / Chittorgarh / राजस्थान में यहां चलती ट्रेन में बदमाशों ने मचाई धमाचौकड़ी, ढाई करोड़ का सोना लूटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो