scriptबजरी के अवैध कारोबार ने बुझा दिया घर का चिराग | A house lamp was extinguished by the illegal gravel business | Patrika News
चित्तौड़गढ़

बजरी के अवैध कारोबार ने बुझा दिया घर का चिराग

जिले के कपासन उपखंड के रण्डीयार्डी गांव के पास अवैध बजरी से भरे डम्पर की चपेट में आने से एक स्कूली छात्र की मृत्यु हो गई। घटना के तुरंत बाद डम्पर चालक मौके से फरार हो गया। बाद में पुलिस ने डम्पर को जप्त कर लिया।

चित्तौड़गढ़Dec 12, 2019 / 10:03 pm

Kalulal

बजरी के अवैध कारोबार ने बुझा दिया एक घर का चिराग

बजरी के अवैध कारोबार ने बुझा दिया एक घर का चिराग

चित्तौडग़ढ़(बबराणा) . जिले के कपासन उपखंड के रण्डीयार्डी गांव के पास अवैध बजरी से भरे डम्पर की चपेट में आने से एक स्कूली छात्र की मृत्यु हो गई। घटना के तुरंत बाद डम्पर चालक मौके से फरार हो गया। बाद में पुलिस ने डम्पर को जप्त कर लिया।
जानकारी के अनुसार स्कूटी सवार छात्र के कैलाश दाधीच गुरुवार सुबह अपने घर से स्कूल जा रहा था। वह मॉडल विद्यालय में कक्षा 10वी में पढ़ता था। इसी दौरान रण्डीयार्डी गांव के पास बजरी से भरे डम्पर ने कैलाश को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे कैलाश की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद डम्पर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित करने पर शव को मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने मौके से अवैध बजरी से भरे डम्पर को जप्त कर लिया। वहीं हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया था। जिसे बाद में खोल दिया गया। गौरतलब है कि जिले में अवैध बजरी खनन धड़ल्ले से जारी है जो अब लोगो की जान पर भारी पडऩे लगा है। सूचना पर मौके पर तहसीलदार, कपासन थाना अधिकारी योगेश चौहान, पुलिस उपअधीक्षक दलपत सिंह भाटी आदि मौके पर पहुंचे।

Home / Chittorgarh / बजरी के अवैध कारोबार ने बुझा दिया घर का चिराग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो