scriptपर्स छीनकर कौन बोला, मुझे तो पैसों की जरूरत थी मोबाइल तो फेंक दूंगा | after misiing purse, who says we need money so Quite mobile | Patrika News
चित्तौड़गढ़

पर्स छीनकर कौन बोला, मुझे तो पैसों की जरूरत थी मोबाइल तो फेंक दूंगा

चित्तौडग़ढ़ शहर के सदर थाना क्षेत्र में सोमवार को बाइक सवार तीन आरोपी दिन-दहाड़े महिला का पर्स छीनकर ले गए। पर्स में नकदी व मोबाइल रखा हुआ था। इसी थाना क्षेत्र में पिछले दिनों विवाह समारोहों में जेवर उड़ाने के मामले फाइलों में दफन होकर रह गए।

चित्तौड़गढ़Mar 25, 2019 / 10:16 pm

Nilesh Kumar Kathed

chittorgarh

पर्स छीनकर कौन बोला, मुझे तो पैसों की जरूरत थी मोबाइल तो फेंक दूंगा




चित्तौडग़ढ़. शहर के सदर थाना क्षेत्र में सोमवार को बाइक सवार तीन आरोपी दिन-दहाड़े महिला का पर्स छीनकर ले गए। पर्स में नकदी व मोबाइल रखा हुआ था। इसी थाना क्षेत्र में पिछले दिनों विवाह समारोहों में जेवर उड़ाने के मामले फाइलों में दफन होकर रह गए।
भारतीय दूर संचार निगम में सब डिविजन ऑफ इंजीनियर के पद पर कार्यरत लक्ष्मीनारायण शाक्यवाल की पत्नी ममता सोमवार को अपराह्न करीब तीन बजे किसी काम से साडिय़ों की दुकान गई थी, जहां से वह घर लौट रही थी। बीएसएनएल कॉलोनी से कुछ पहले बाइक पर आए तीन लुटेरे राह चलती ममता के हाथ से पर्स छीन कर भाग छूटे। पर्स में मोबाइल व करीब तीन-चार हजार रूपए रखे हुए थे। अचानक अपने साथ हुई इस घटना से ममता हतप्रभ रह गई। सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन वहां लाठी पीटने के सिवाय कुछ नहीं मिला। लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन पता नहीं चल पाया।
मोबाइल पर लुटेरा बोला, मुझे तो पैसे चाहिए थे
ममता ने बताया कि उनकी परिचित गीता बाई ने उनके मोबाइल पर फोन किया तो लुटेरे ने जवाब दिया कि मुझे तो पैसों की जरूरत थी, मोबाइल तो कहीं भी फेंक दूंगा। इसके बाद लुटेरे ने ममता के मोबाइल का स्विच ऑफ कर दिया।
ताकती रह जाती है पुलिस
सदर थाना क्षेत्र में प्रताप नगर, कुंभा नगर, सब्जी मण्डी जैसे इलाकों ने अब तक चेन और पर्स छीनने की कई वारदातें हो चुकी है, लेकिन पुलिस ऐसी वारदातों में लिप्त अपराधियों को नहीं पकड़ पाई है। हालत यह है कि होटल पन्ना में पिछले दिनों एक विवाह समारोह से जेवर व नकदी रखा पर्स उड़ाने के मामले में भी पुलिस लंबे समय बाद भी खाली हाथ है। अपराधियों के धर-पकड़ के लिए सदर थाना पुलिस मध्यप्रदेश के राजगढ इलाके के कई बार चक्कर लगाकर बैरंग लौट चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो