scriptराजस्थान में इस समाज का फैसला, शादी समारोह में DJ बैन, प्री-वेडिंग शूट भी बंद | dhakad samaj Ban DJ and pre-wedding shoot at weddings | Patrika News
चित्तौड़गढ़

राजस्थान में इस समाज का फैसला, शादी समारोह में DJ बैन, प्री-वेडिंग शूट भी बंद

धाकड़ समाज अब शादी ब्याह में डीजे नहीं बजाएगा और प्री-वेडिंग शूट भी नहीं करेगा।

चित्तौड़गढ़Apr 14, 2024 / 03:40 pm

Kamlesh Sharma

dhakad samaj Ban DJ and pre-wedding shoot at weddings

धाकड़ समाज अब शादी ब्याह में डीजे नहीं बजाएगा और प्री-वेडिंग शूट भी नहीं करेगा।

बेगूं. धाकड़ समाज अब शादी ब्याह में डीजे नहीं बजाएगा और प्री-वेडिंग शूट भी नहीं करेगा। यह निर्णय देश पंचायत क्षेत्र बेगूं की बैठक में लिया गया। शनिवार को आदर्श धाकड़ समाज सम्मेलन स्थल ठुकराई चौराहे पर देश पंचायत अध्यक्ष नानालाल धाकड़ की अध्यक्षता में बैठक हुई, जिसमें मांडलगढ़ के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ के असामयिक निधन पर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

बैठक समाज सुधार एवं उत्थान पर चर्चा की गई। इस दौरान बेगूं क्षेत्र 10 चौखले के सदस्य मौजूद थे। बैठक में समाज में होने वाली शादियों में फिजूलखर्ची रोकने के लिए कई निर्णय लिए। इसमें मुख्य रूप से शादी से पहले होने वाले प्री-वेडिंग शूट को समाज में पूरी तरह से बंद करने का निर्णय लिया। इसी प्रकार शादियों डीजे साउंड पर पूर्णत: प्रतिबंध लगाया।

13 मई को होगा देश पंचायत का चुनाव
बैठक में कई समाजहित के निर्णय लिए गए। बैठक में 13 मई को देश पंचायत का चुनाव कराकर नई कार्यकारणी का गठित करने का निर्णय भी लिया। इस अवसर पर देश पंचायत अध्यक्ष नानालाल धाकड़, आदर्श धाकड़ समाज सम्मेलन के अध्यक्ष प्रभुलाल धाकड़, प्रेमचंद धाकड़, मोडीराम धाकड़, खेमराज धाकड़, शिवलाल धाकड़, प्रकाशचंद्र धाकड़, लीला शंकर धाकड़, प्रदीप धाकड़, विनोद धाकड़ सहित 10 चौखले के सदस्य मौजूद थे।

Home / Chittorgarh / राजस्थान में इस समाज का फैसला, शादी समारोह में DJ बैन, प्री-वेडिंग शूट भी बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो