scriptmassive fire broke out in SBI Bank in Kapasan branch Chittorgarh News | Rajasthan News: एसबीआई बैंक की इस शाखा में लगी भीषण आग, करोड़ो के नुकसान का अनुमान | Patrika News

Rajasthan News: एसबीआई बैंक की इस शाखा में लगी भीषण आग, करोड़ो के नुकसान का अनुमान

locationचित्तौड़गढ़Published: Nov 26, 2023 08:46:02 am

Submitted by:

Kirti Verma

Rajasthan News: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की कपासन शाखा में शुक्रवार रात को अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। आग से बैंक शाखा में रखे 16 कंप्यूटर, फर्नीचर सहित भवन आदि को लगभग एक करोड़ रुपए का नुकसान होने का अनुमान है।

fire


Rajasthan News: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की कपासन शाखा में शुक्रवार रात को अज्ञात कारणों से भीषण आग लग गई। आग से बैंक शाखा में रखे 16 कंप्यूटर, फर्नीचर सहित भवन आदि को लगभग एक करोड़ रुपए का नुकसान होने का अनुमान है। बैंक में ग्राहकों के लॉकर, बैंक के सेफ बॉक्स एवं दस्तावेज आदि सुरक्षित हैं। शाखा प्रबंधक राजेंद्र बैरवा ने बातया कि बैंक शाखा में शुक्रवार रात 11:45 बजे अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग की लपटों और धुएं का गुबार मुख्य द्वार से बाहर तक दिखाई देने लगा। इस पर बैंक शाखा के बाहर लगे एटीएम पर तैनात गार्ड ने बैंक के सर्विस मैनेजर अर्पित कमल को फोन से सूचित किया।

इस बीच शाखा में लगे अग्निशमन उपकरण से बैंक के अधिकारियों को फोन पर सूचना मिल गई। कुछ देर बाद ही नगर पालिका कपासन एवं चित्तौड़गढ़ से फायर ब्रिगेड की टीम एवं पुलिस मौके पर पहुंच गई। अधिकारियों के अनुसार बैंक शाखा में आग से 1 कंप्यूटर खराब हो गए। मशीनें और फर्नीचर जलकर खाक हो गया। किराए की इमारत को भी काफी क्षति हुई है। शाखा प्रबंधक बैरवा ने कहा कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में यहां तीन ग्राम पंचायतों के मतदाता नाव में बैठकर कर वोट डालने पहुंचे

यह हुआ नुकसान
बैंक शाखा में आग से सोलह कंप्यूटर खराब हो गए। मशीनें और फर्नीचर जलकर खाक हो गया। किराए की बैंक इमारत को भी काफी क्षति हुई है। शाखा प्रबंधक बैरवा ने कहा कि बैंक के ग्राहकों को किसी भी प्रकार की क्षति नहीं हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो