scriptग्राहक बनकर गई पुलिस को लॉक डाउन में शराब बेची, गिरफ्तार | Police sold liquor in lock-down as a customer, arrested | Patrika News
चित्तौड़गढ़

ग्राहक बनकर गई पुलिस को लॉक डाउन में शराब बेची, गिरफ्तार

ग्राहक बनकर गई पुलिस को लॉक डाउन का उल्लंघन कर शराब बेचने के आरोपी में ठेकाकर्मी को गिरफ्तार किया गया है।

चित्तौड़गढ़Apr 08, 2020 / 03:22 pm

jitender saran

ग्राहक बनकर गई पुलिस को लॉक डाउन में शराब बेची, गिरफ्तार

ग्राहक बनकर गई पुलिस को लॉक डाउन में शराब बेची, गिरफ्तार

चित्तौडग़ढ़
जानकारी की अनुसार पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव को मुखबीर से सूचना मिली कि रिठोला के पास उदयपुर मार्ग पर एक ठेके पर लॉक डाउन में भी शराब बेची जा रही है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिला विशेष टीम के सहायक उप निरीक्षक रईस मोहम्मद, सदर थाने से एएसआई देवीलाल आदि मौके पर पहुंचे, जहां शराब के ठेके का मुख्य दरवाजा बंद था। वहां खड़े ठेकाकर्मी के पास पुलिस ने बोगस ग्राहक बनाकर भेजा, जिसने ठेकाकर्मी रिठोला निवासी हीरालाल पुत्र रामलाल ओड से बातचीत की तो वह १७५ रूपए प्रति बीयर के हिसाब से दो पेटी बीयर देने को तैयार हो गया। बोगस ग्राहक ने उसे रूपए देकर दो पेटी बीयर कार में रखी, इसी दौरान पुलिस टीम ने उसको दबोच लिया। उसे लॉक डाउन का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार कर सदर थाने लाया गया। मौके पर आबकारी विभाग के अधिकारी को भी बुलाया गया।
लॉक डाउन का उल्लंघन करते गिरफ्तार
कोतवाली पुलिस ने लॉक डाउन का उल्लंघन करते चाय की दुकान वाले को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार उपरला पाड़ा निवासी अर्जुनसिंह पुत्र बिहारीसिंह राजपूत सामान्य दिनों में कोतवाली के सामने चाय का ठेला लगाता है। मंगलवार को लॉक डाउन के दौरान उसने चाय का ठेला चालू करने का प्रयास किया। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया, जिसे बाद में जमानत पर रिहा किया गया।

Home / Chittorgarh / ग्राहक बनकर गई पुलिस को लॉक डाउन में शराब बेची, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो