scriptपति-पत्नी में चल रहा था विवाद फिर साले ने की एंट्री, कर दिया खतरनाक हमला | Patrika News
चित्तौड़गढ़

पति-पत्नी में चल रहा था विवाद फिर साले ने की एंट्री, कर दिया खतरनाक हमला

Rajasthan Crime News : चित्तौड़गढ़ शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में दुर्ग मार्ग पर एक युवक को उसी के साले व उसके साथियों ने चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया।

चित्तौड़गढ़May 15, 2024 / 11:40 am

Supriya Rani

चित्तौड़गढ़. शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में दुर्ग मार्ग पर एक युवक को उसी के साले व उसके साथियों ने चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया। उसे गंभीरावस्था में उदयपुर रेफर किया है। पुलिस के अनुसार, प्रतापगढ़ निवासी और हाल गांधीनगर क्षेत्र में रह रहे जितेंद्र उर्फ जीतू पटवा पुत्र बद्रीलाल पटवा ने करीब पांच साल पहले एक युवती से प्रेम विवाह किया था। पिछले कुछ दिनों से दोनों में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। सोमवार देर रात जितेन्द्र किसी काम से दुर्ग मार्ग की तरफ जा रहा था, जहां उसके साले सूरज माली व उसके साथियों ने उसको चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया।

लोगों ने उसे सांवलियाजी अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीरावस्था में उदयपुर रेफर कर दिया। युवक के परिजनों ने आरोपी सूरज माली, उसके साथी रतन माली व गोवर्धन माली के खिलाफ कोतवाली में नामजद रिपोर्ट दी है। पुलिस ने प्राण घातक हमले का मामला दर्ज कर गोवर्धन माली को डिटेन किया है। शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Chittorgarh / पति-पत्नी में चल रहा था विवाद फिर साले ने की एंट्री, कर दिया खतरनाक हमला

ट्रेंडिंग वीडियो