scriptपहले किन्नर को प्रेम जाल में फंसाया फिर चाकू से किया हमला, दो साल तक पति-पत्नी की तरह रहे | young man attacked transgender with a knife in Chittorgarh | Patrika News
चित्तौड़गढ़

पहले किन्नर को प्रेम जाल में फंसाया फिर चाकू से किया हमला, दो साल तक पति-पत्नी की तरह रहे

फोटो वायरल नहीं करने के लिए समझाइश करने आए एक किन्नर को एक युवक ने आंखों में मिर्ची डाल चाकू वार कर उसे घायल कर दिया।

चित्तौड़गढ़Aug 12, 2021 / 07:22 pm

Kamlesh Sharma

young man attacked transgender with a knife in Chittorgarh

फोटो वायरल नहीं करने के लिए समझाइश करने आए एक किन्नर को एक युवक ने आंखों में मिर्ची डाल चाकू वार कर उसे घायल कर दिया।

चित्तौडगढ़। फोटो वायरल नहीं करने के लिए समझाइश करने आए एक किन्नर को एक युवक ने आंखों में मिर्ची डाल चाकू वार कर उसे घायल कर दिया। बाद में सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और किन्नर को जिला चिकित्सालय भर्ती कराया जहां से उसे उदयपुर रैफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार उदयपुर जिले के भीण्डर थाना क्षेत्र के उमा तालाब निवासी किन्नर सोनिया पुत्र भगवान रावत चित्तौडगढ़ कच्ची बस्ती मोहर मगरी निवासी लक्ष्मण पुत्र पीरू मीणा के बीच सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती हुई।
बाद में दोनों के बीच प्रेम सम्बन्ध हो गए। इस दौरान उदयपुर जिले में ही दोनों दो साल तक पति-पत्नी के रुप में रहे। इसी बीच लक्ष्मण ने किन्नर सोनिया की अश्लील तस्वीरें ले ली और उन्हें वायरल कर दिया। इसी से परेशान सोनिया गुरुवार सुबह करीब साढ़े नो बजे लक्ष्मण के घर पहुंची जहां पर उसकी पत्नी एवं अन्य परिजनों ने उसे घर में प्रवेश नहीं करने दिया।
इसके बाद उसने लक्ष्मण से अश्लील फोटो वायरल नहीं करने के लिए कहा। इसी बीच दोनों में विवाद बढ़ गया और लक्ष्मण ने पहले सोनिया के आंखों में मिर्ची डाली और बाद में चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। बाद में जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने किन्नर को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से उसे उदयपुर रैफर कर दिया गया।
बना रही थी शादी के लिए दबाव
वहीं इस बीच एक बात और यह भी सामने आ रही है कि किन्नर सोनिया लक्ष्मण पर लगातार शादी के लिए दबाव बना रही थी और लक्ष्मण पहले से शादी शुदा था ऐसे में वह इससे परेशान हो गया था। इसलिए पिछले कुछ समय से लक्ष्मण ने सोनिया से फोन पर बातचीत बंद कर दी थी।

Home / Chittorgarh / पहले किन्नर को प्रेम जाल में फंसाया फिर चाकू से किया हमला, दो साल तक पति-पत्नी की तरह रहे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो