scriptदिवाली पर यहां चल रहा था ऐसा गंदा खेल, पुलिस जब्त की इतनी धनराशि और ये सामान | 5 Arrested for Gambling on Diwali in Churu, Rajasthan | Patrika News
चुरू

दिवाली पर यहां चल रहा था ऐसा गंदा खेल, पुलिस जब्त की इतनी धनराशि और ये सामान

Crime Rajasthan: चूरू जिले के सादुलपुर में दिवाली पर पुलिस ने गश्त के दौरान ताश के पत्तों पर जुआ खेलने ( Gambling ) के आरोप में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर एक लाख रुपये से भी अधिक की राशि नगद बरामद की है…

चुरूOct 28, 2019 / 01:43 pm

dinesh

police0-0-0.jpg

Indecency with policemen

चूरू। चूरू जिले के सादुलपुर में दिवाली पर पुलिस ने गश्त के दौरान ताश के पत्तों पर जुआ खेलने ( Gambling ) के आरोप में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर एक लाख रुपये से भी अधिक की राशि नगद बरामद की है। थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई ने बताया कि गश्त के दौरान गांव गगोर की रोही में ताश के पत्तों पर जुआ खेलने के आरोप में सुखवीर सारण, महावीर, पवन कुमार और मदन लाल सैनी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक लाख नौ हजार रुपये नगद बरामद किए है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से ताश की गड्डी गड्डियां बरामद बरामद की है।
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि थाना अधिकारी ने एक माह के दौरान यह तीसरी बड़ी जुए के खिलाफ कार्रवाई की है। इससे पहले थानाधिकारी ने मुख्य बाजार में ताश के पत्तों पर जुआ खेलने के आरोप में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर 70 हजार से अधिक की राशि बरामद की थी। इसके बाद में गांव डोकवा के नजदीक श्रीलंका और पाकिस्तान के मैच पर सट्टा खाई वाले करने के आरोप में पुलिस ने लगभग 8 लाख रुपये के हिसाब सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर एक कार को जप्त किया था।
यह भी पढ़ें

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति का सिर तोड़ कर ले गए बदमाश, पुलिस प्रशासन कर रहा तलाश

वहीं दूसरी ओर बांदीकुई में दो पक्षों में खूनी संघर्ष के चलते कई लोग घायल हो गए। बसवा थानाअन्तर्गत पाड़ला गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आमने सामने हो गए जिसमें घायल अवस्था में चौदह लोगों को राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ज्यादा हालत गंभीर होने पर महिला समेत नौ लोगों को जयपुर रैफर किया गया। थानापुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Home / Churu / दिवाली पर यहां चल रहा था ऐसा गंदा खेल, पुलिस जब्त की इतनी धनराशि और ये सामान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो