scriptमुकदमा दर्ज कराने से थे नाराज, बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या | Annoyed at filing a case, the elderly was beaten to death | Patrika News
चुरू

मुकदमा दर्ज कराने से थे नाराज, बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

बुजुर्ग की ओर से पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने से नाराज दम्पती ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस संबंध में मृतक की पत्नी शारदा ने कोतवाली में हत्या का मामला दर्ज कराया है।

चुरूDec 05, 2020 / 01:51 pm

Madhusudan Sharma

मुकदमा दर्ज कराने से थे नाराज, बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

मुकदमा दर्ज कराने से थे नाराज, बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

चूरू. बुजुर्ग की ओर से पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने से नाराज दम्पती ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस संबंध में मृतक की पत्नी शारदा ने कोतवाली में हत्या का मामला दर्ज कराया है। कोतवाल सुभाष चंद्र कच्छावा ने बताया कि डूंगरसिंह (62) नयाबास में रहता था। करीब 35 साल पहले उसके शहर की शारदा के साथ प्रेम विवाह किया था। इसके बाद वह गंगानगर, राजगढ़ अलग-अलग जगह पर रहा। कुछ माह पहले ही चूरू लौटा था। रिपोर्ट में मृतका की पत्नी ने बताया कि पति के साथ करीब एक माह पहले आरोपित मूलत करणपुरा हाल निवासी नयाबास ओमप्रकाश प्रजापत ने मारपीट की थी। इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज कराया गया था। इसको लेकर आरोपित व उसकी पत्नी नाराज चल रहे थे। पीडि़ता ने बताया कि सुबह उसका पति घर पर था। इस दौरान आरोपी व उसकी पत्नी ललिता घर पहुंची व मामला दर्ज कराने का उलाहना दिया। इस बात को लेकर कहासुनी के दौरान आरोपितों ने डूंगरसिंह के साथ मारपीट की। शोर सुनकर वह पति का बीच-बचाव कराने गई। बाद में उन्हें छुड़ाकर चारपाई पर लिटा दिया। शरीर में कोई हलचल नहीं होने पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस उसे राजकीय डीबी अस्पताल लेकर पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो