scriptबुलेट पु्रफ जैकेट पहन एके-47 से गैंगस्टर भादू की नाकाबंदी | Blockade of gangster Bhadu from AK-47 wearing bullet proof jacket | Patrika News
चुरू

बुलेट पु्रफ जैकेट पहन एके-47 से गैंगस्टर भादू की नाकाबंदी

गैंगस्टर अंकित भादू और पुलिस के बीच मुठभेड़ की सूचना पर पुलिस की नाकाबंदी

चुरूAug 13, 2018 / 10:13 pm

Rakesh gotam

churu crime news

churu crime news

चूरू/सादुलपुर.

पंजाब के लॉरेंस विश्नोई गुट के गैंगस्टर अंकित भादू और श्रीगंगानगर पुलिस में हुई मुठभेड़ के बाद रविवार को जिले की पुलिस चाकचौबंद रही। जिला मुख्यालय पर हथियारबंद पुलिस पंखा सर्किल सहित अन्य स्थानों पर दोपहर 12 बजे से नाकाबंदी पर तैनात रही। वहीं हरियाणा सीमा को सील करने के साथ-साथ क्षेत्र में अनेक स्थानों पर एके-४७ व बुलेट प्रुफ जैकेट के साथ नाकाबंदी की गई। नाकाबंदी में सादुलपुर थाने के अलावा भानीपुरा, भालेरी, सिधमुख, हमीरवार व तारानगर थाने की पुलिस तैनात रही।
वहीं घटना की सूचना मिलते ही जेल प्रशासन को भी अलर्ट कर दिया गया। चूंकि जेल में लॉरेंस विश्नोई गुट का शॉर्प शूटर संपत नेहर बंद है। पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशानुसार थानाधिकारी भगवानसहाय मीणा के नेतृत्व में हथियारबंद जवानों एवं कमांडो तथा सिविल वर्दी में जवानों ने सिधमुख सड़क स्थित पुल के पास एवं राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर स्थित हरियाणा सीमा पर नाकाबंदी की। कमांडो आधुनिक हथियारों के साथ कड़ी सुरक्षा के बीच नाकाबंदी में तैनात किए गए।
मुठभेड़ की सूचना पर एसडीएम सुभाष भडिय़ा ने भी कड़ी निगरानी रखी। इस संबंध में डीएसपी सुरेशचंद्र जांगिड़ ने बताया कि थानाधिकारी भागवानसहाय मीणा एवं एसआई अमित कुमार के नेतृत्व में नाकाबंदी की गई। उन्होंने बताया कि दिनभर वाहनों की जांच की गई। नाकाबंदी रात को भी जारी रहेगी। इसके अलावा सिधमुख में रामविलास विश्नोई एवं हमीरवास में इंद्रकुमार के नेतृत्व में भी नाकाबंदी की गई।
भादू का साथी संपत राजगढ़़ जेल में है बंद

गौरतलब है कि गंैगस्टर अंकित भादू जेल में बंद शार्प शूटर संपत्त नेहरा का साथी है। १७ जनवरी २०१८ को न्यायालय परिसर में दिनदहाड़े गोलियां बरसाकर अजय जैतपुरा की हत्या एवं २७ अगस्त २०१७ को महाराणा प्रताप चौक के पास ज्वैलर्स की दुकान में हुई लूट मामले में भी अंकित भादू शामिल है।

मॉनिटरिंग में लगे आईजी एमएन दिनेश

श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर में गैंगस्टर अंकित भादू व पुलिस के बीच रविवार को मुठभेड़ एवं फायरिंग हुई। मोस्ट वांटेड गैंगस्टर पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हो गया। घटना के बाद हरियाणा, पंजाब एवं राजस्थान पुलिस की स्पेशल टीम गैंगस्टर की तलाश में जुट गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार मामले में आईजी बीकानेर रेंज एमएन दिनेश स्वयं मॉनिटरिंग में लगे रहे।
पुलिस कर रही थी पीछा

हरियाणा पुलिस की स्पेशल टीम गैंगस्टर भादू को पकडऩे के लिए पीछा कर रही थी। लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर दोपहर 12 बजे लगभग श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर पहुंच गया। सूचना पर पुलिस ने भादू को घेरना शुरू कर दिया एवं फायरिंग शुरू हो गई। लेकिन भादू एक बाइक लेकर फरार हो गया। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

Home / Churu / बुलेट पु्रफ जैकेट पहन एके-47 से गैंगस्टर भादू की नाकाबंदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो